पसंदीदा गाना बजाने व नाचने से रोकने पर बारातियों को पीटा, पांच लोग जख्मी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:45 AM IST

Nawada News - शहर के स्टेडियम रोड स्थित एक मैरेज हाल में कुछ असामजिततत्वों ने उत्पात मचाया और शादी समारोह में शामिल होने आए...

Nawada News - barrage beaten to death by playing favorite song and dance five injured
शहर के स्टेडियम रोड स्थित एक मैरेज हाल में कुछ असामजिततत्वों ने उत्पात मचाया और शादी समारोह में शामिल होने आए लोगों पर हमलाकर दिया। लौंडा के साथ नाचने को लेकर उपजे विवाद के बाद हुए हमले में कई लोगों को चोटें आई, जबकि बबलू कुमार नाम का व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी विजय कुमार झा के निर्देश पर शादी समारोह के दौरान पुलिस बल की तैनाती की गई तब जाकर विवाह संपन्न कराया जा सका। बताया जाता है पटवा सराय के एक युवक की शादी कादिरगंज की एक युवती से हो रही थी। शादी के लिए दोनों पक्षों के लोग होटल में मौजूद थे। बारातियों के तरफ डीजे और लौंडा नाचने की व्यवस्था की गई थी। डांस शुरू हुआ तो कुछ स्थानीय युवकों ने मनपसंद गाने बजाने और लौंडे के साथ नाचने की कोशिश बारातियों ने इसका विरोध किया तो इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में काफी नोंक-झोंक शुरू हो गई। इसके बाद हमलावर लाठी-डंडे बरसाने लगे। इसमें बाराती के पांच लोग घायल हो गए। बारातियों ने स्थिति को देखकर नगर थाने को सूचना दिया। मौके पर पुलिस बल पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने ने गई। घायलों को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हमले में पांच लोग घायल, पुलिस की पहरेदारी में हुई शादी

अस्पताल में भर्ती घायल।

फायरिंग करके भयभीत करने का अारोप

घायलों की माने तो अपराधियों ने टांगी, चाकू आदि धारदार हथियार के साथ हमला किया और हवाई फायरिंग भी की। इसमें बबलू कुमार, भोला सिंह सहित कई लोग घायल हो गए। इस दौरान हमलावरों ने काफी देर तक उधम मचाया। इसके अलावा अपराधियों ने तोड़-फोड़ भी की है जिसमें हजारों रुपए की संपत्ती का नुकसान हुआ है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और हंसी खुशी का माहौल भय में तब्दील हो गया।

पुलिस की निगरानी में हुई शादी

हमलावरों के इरादे को देख घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सदर डीएसपी विजय कुमार झा के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस वहां पहुंची और शादी होने तक वहीं जमी रही। इस मामले में घायल बबलू कुमार के बयान पर गोविंदपुर के मुकेश कुमार और कुंदन कुमार सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस की देखरेख में समाराेह संपन्न हुआ

विवाह समारोह के दौरान मारपीट की सूचना मिलने के बाद घटना पर पुलिस बल भेजकर शादी समारोह को संपन्न कराया गया है। मिले आवेदन के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। विजय कुमार झा, डीएसपी

हत्या के प्रयास के मामले में तीन पर प्राथमिकी दर्ज

सिटी रिपोर्टर | रजौली

गुरुवार की दोपहर अनुमंडल कार्यालय के पास लाइन होटल संचालक साधु यादव को गोली मारकर हत्या करने के प्रयास में थाने में मामला दर्ज किया गया। दर्ज प्राथमिकी में गौतम कुमार उर्फ साधु यादव ने बताया कि गुरुवार की दोपहर जब वह अपने चाय दुकान पर घर जाने के लिए खड़े थे तो इसी बीच सिरदला थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी विजय यादव, उसका बेटा विपिन राज व लालो यादव हथियार से लैस होकर बाइक से आए और उसे जान से मार देने की धमकी दी। धमकी के बाद दोनों में विवाद हो गया। उसके बाद लोगों ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी। जिससे साधु यादव जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि घायल गौतम कुमार उर्फ साधु यादव के लिखित आवेदन के बाद हत्या करने के प्रयास के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

X
Nawada News - barrage beaten to death by playing favorite song and dance five injured
COMMENT