बीडीओ ने की पैजुना पंचायत में योजनाओं की जांच, पानी की आपूर्ति पाई गई बंद

Nawada News - जन शिकायत पर बीडीओ नौशाद आलम सिद्दीकी ने शुक्रवार को प्रखंड के पैजुना पंचायत के वार्ड-12 और सकरपुरा पंचायत के वार्ड...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:20 AM IST
Akbrpur News - bdo investigates schemes in paijuna panchayat water supply found closed
जन शिकायत पर बीडीओ नौशाद आलम सिद्दीकी ने शुक्रवार को प्रखंड के पैजुना पंचायत के वार्ड-12 और सकरपुरा पंचायत के वार्ड -15 दूसरा भाग में संचालित विकास योजनाओं की स्थल जांच की। बीडीओ ने योजनाओं के क्रियान्वयन में अनियमितता मिलने पर असंतोष जताया। निरीक्षण के दौरान पैजुना पंचायत के वार्ड -12 केंदुआ गांव में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत संचालित नलजल योजना में पानी की आपूर्ति बंद पाई गई। उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए अविलंब नलजल योजना को चालू करवाने का निर्देश वार्ड क्रियान्वयन के सचिव को दी। उसके बाद सकरपुरा पंचायत के वार्ड 15 दूसरा भाग शिवल विगहा में संचालित नल जल योजना की जांच की गई। जिसमें समर्सिबल का मोटर जल जाने के कारण बंद पाया गया। जिसे बीडीओ ने गम्भीरता से लेते हुए एक सप्ताह के अंदर मोटर को दुरूस्त कर पानी आपूर्ति चालू करवाने का निर्देश संबंधित वार्ड सदस्य और वार्ड क्रियान्वयन समिति के सचिव को दी गई। बीडीओ ने कहा अन्य पंचायतों में भी मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना एवं विकास के कार्य की कभी भी जांच की जा सकती है तथा गड़बड़ी पाये जाने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौके पर मुखिया प्रमोद कुमार, मुखिया प्रतिनिधि मुंशी प्रसाद यादव, वार्ड क्रियान्वयन समिति के सचिव, वार्ड सदस्य आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय दांगी ने थामा जदयू का दामन

गुरुआ। प्रखंड के राजद के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष अजय कुमार दांगी ने राजद छोड़कर जदयू का दामन थाम लिया है। इसके लिए जदयू के वरिष्ठ नेता व गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रामचंद्र प्रसाद सिंह के आवास पर एक कार्यक्रम कर उन्हें जदयू की सदसयता प्रदान की गई। इस दौरान राजद के बागी नेता अजय कुमार दांगी ने बताया कि राजद में कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं दिया जा रहा था। वहीं राजद के वरिष्ठ नेता व बांकेबाजार के जिला पार्षद कौशल कुमार वर्मा ने बताया कि राजद में चापलूस और धोखेबाज लोगों की जगह नहीं है।

X
Akbrpur News - bdo investigates schemes in paijuna panchayat water supply found closed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना