• Hindi News
  • Bihar
  • Nawada
  • Sirdla News bike thieves panic in sirdala criminals stealing a bike on an average of five days

सिरदला में बाइक चोरों का आतंक, औसतन पांच दिनों में एक बाइक चुरा ले रहे अपराधी

Nawada News - सिरदला में बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार की दोपहर चोरों ने एकबार फिर सिरदला बाजार स्थित...

Feb 15, 2020, 09:56 AM IST

सिरदला में बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार की दोपहर चोरों ने एकबार फिर सिरदला बाजार स्थित पीएनबी बैंक के परिसर में लगी बाइक चुरा लिया। पीड़ित बाइक मालिक खटांगी निवासी मो.आसिफ ने बताया कि बाइक बैंक परिसर में लगा कर अंदर गये और दस मिनट बाद वापस आए तो देखा की बाइक अपने जगह से गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी जब बाइक नहीं मिली तो थाने में आवेदन देकर बरामदगी का गुहार लगाई है। गौरतलब है कि सिरदला थाना क्षेत्र में आये दिन बेखौफ बाइक चोर गिरोह घटना को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे हैं । सिर्फ जनवरी माह में थाना क्षेत्र से दर्जन भर बाइक की चोरी कर ली गई है । बाइक चोर बेखौफ होकर उत्पात मचा रहे हैं और पुलिस बेबस दिख रही है। आ कड़े के हिसाब से हर पांच दिन में एक बाइक की चोरी हो जा रही है।

हाल में हुई बाइक चोरी की घटनाएं

1. 04 जनवरी को महादेव मठ के समीप से रामेश्वर यादव की बाइक उस समय चोरी कर ली गयी । जब वह सड़क किनारे बाइक खड़ी कर खेत में फसल देख रहे थे ।

2. 06 जनवरी को रजौन्ध निवासी रविकांत कुमार की बाइक बीपीएम मोड़ के समीप चोरी हो गयी । वह सड़क किनारे बाइक खड़ी कर खेत में खाद छिड़काव करने गये थे ।

3. 09 जनवरी को ठेकाही निवासी राजेश चौधरी की बाइक को घर के सामने एसएच 70 किनारे से ही चोरी कर लिया गया ।

4. 12 जनवरी को हथमरवा निवासी राजेन्द्र प्रसाद की बाइक उनके घर के सामने से चोरी कर ली गयी ।

5. 21 जनवरी को हथमरवा निवासी पूर्व पैक्स अध्यक्ष इंद्रदेव यादव की बाइक उनके घर के सामने से ही चोरी कर ली गयी । वहीं मुरली दुआरी मोड़ के समीप सड़क किनारे खड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के मतासो निवासी सतेंद्र यादव की बाइक भी चोरी हो गयी ।

6. 25 जनवरी की देर रात बलुआतरी निवासी शिक्षक पंकज कुमार की बाइक चोरी हो गयी।

7. 03 फरवरी को थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी बह्मदेव प्रसाद के घर से बाइक चोरी हो गयी।

8. 12 फरवरी को सिरदला पीएनबी बैंक परिसर से खटांगी निवासी मो. आसिफ की बाइक चोरी हो गयी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना