शादी में झगड़ा के बाद भाग रही बोलेरो ने हाइवा में मारी टक्कर

Nawada News - एनएच 31 पर माधोपुर के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो और हाईवा की टक्कर हो गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए।...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:26 AM IST
Nawada News - bolero escapes after a fight in marriage marie collided in the hive
एनएच 31 पर माधोपुर के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो और हाईवा की टक्कर हो गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। घटना रात करीब दो बजे की है जब एक शादी समारोह में झगड़ा होने के बाद बाराती बोलेरो में सवार होकर लौट रहे थे। बोलेरों और हाईवा की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और वह करीब 30 फिट दूर गड्‌ढे में जा गिरी। बताया जाता है कि जिले के रजौली से एक बारात शेखपुरा के अरयरी गांव गई थी। रात में शादी समारोह के दौरान ही झगड़ा हो गया और लोग जैसे-तैसे वहां से निकल भागे। इसी में से एक बोलेरो में सवार 8 लोग रजौली लौट रहे थे। रात करीब 2 बजे मुफ्फसिल थाने के माधों बिगहा के समीप बोलरों सड़क पर खड़ी एक डंपर में जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरों करीब 30 फिट दूर जा गिरी। घटना के बाद एनएच 31 पर मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इनमें से एक सोहन लाल की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रेशमी देवी की मौत हो गई। इसके बाद गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को पटना रेफर कर दिया गया इनमें से एक 9 वर्षीय बच्चे सोनू कुमार की रास्ते में ही मौत हो गई।

हादसे में इनकी गई जान

1-सोनू कुमार, 9 साल

बड़ी पहाड़ी

2-रेशमी देवी 45 वर्ष, पति गोरी महथा । पेतरबार, बोकरो

3-सोहन लाल फतरी 60 वर्ष पिता आनंद महथा।

बाइक के धक्का से वृद्ध घायल, नशे में दो युवक धराए

कौआकोल| जमुई जिले के डुमरोजोर निवासी सुखदेव यादव समधी के घर इटपकवा गांव से डुमरोजोर लौट रहा था,इस बीच नशे में धुत होकर आ रहे रानीबाजार निवासी गणेश कुमार ने वृद्ध को बाइक से जोरदार धक्का मार दी। जिससे वृद्ध बुरी तरह घायल हो गया। इस बीच गश्ती पर रही पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार एवं उसके एक अन्य साथी दिनेश कुमार को पकड़कर कौआकोल थाना ले आई।

X
Nawada News - bolero escapes after a fight in marriage marie collided in the hive
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना