पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सौहार्द से मनाए पर्व,संवेदनशील जगहों पर विशेष सुरक्षा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रंगों के पर्व होली और प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न इलाके में आयोजित होने वाले उर्स को शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर शनिवार को थाना परिसर में बैठक आयोजित की गई। बैठक में एसडीअाे चन्द्रशेखर अाजाद अाैर एसडीपीअाे संजय कुमार भी शामिल हुए। बैठक में अाए लाेगाें काे संबाेधित करते हुए रजाैली एसडीअाे ने कहा कि त्योहार के दौरान विधि व्यवस्था पर विशेष ध्यान रहेगा। संवेदनशील जगहों पर विशेष सुरक्षा रहेगी। किसी भी कीमत पर हुड़दंगियाें के साथ नरमी नहीं बरती जाएगी। अश्लील गाने अाैर डीजे बजाने वालाें के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। एसडीपीअाे ने कहा िक कुछ असामाजिक तत्व सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करते हैं ऐसी परिस्थिति में आम लोगो का दायित्व बनता है कि एक दूसरे को सहयोग प्रदान करें। बैठक में शराबियों , शराब धंधेबाजों तथा सदभाव बिगाड़ने वालो पर पैनी नजर रखने की बात कही गई। मटका फाेड़ हाेली के दाैरान भी सावधानी बरतने के निर्देश िदए गए।

बीडीअाे राजमति पासवान, सीअाे महेश कुमार, थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा अादि अधिकारियाें ने होली पर्व को शांति पूर्ण ढंग से मनाने के लिए आम जनों से अपील की । मौके पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष नीतू सिंह, प्रखंड जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अाैर पूर्व मुखिया मो हामिद अंसारी, मंजूर आलम, सुनील कुमार निराला, प्रेमन गुप्ता, शंकर रजक , अमृत राम, कमरुद्दीन अंसारी, सोना सिंह सहित कई लाेग माैजूद थे। एवं प्रखंड के विकास मित्रों एवं बुद्धिजीवियों मौजूद थे।.

शेखपुरा व पाली पंचायत में हाेगा उर्स

प्रखंड के विभिन्न क्षेत्र में हाेने वाले उर्स पर भी चर्चा की गई। लाेगाें ने बताया िक नरहट थाना क्षेत्र के शेखपुरा एवं पाली पंचायत में उर्स आयोजित किया जाएगा। इसिलए उर्स काे साैहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने के िलए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम िकए जाए। हाेली के िदन संवेदनशील जगहों पर दंडाधिकारी अाैर पुलिस बल की नियुक्ति करने की भी बात कही गई। अधिकारियाें ने कहा कि लाेग समय पर झुमठा िनकाले अाैर समय पर हाेलिका दहन करें।

शांति समिति की बैठक करती पुलिस व अन्य ग्रामीण।
खबरें और भी हैं...