नाली का पानी निकालने को लेकर हुए विवाद, तीन घायल

Nawada News - पानी गिराने को लेकर हुए विवाद में हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। मामला थाना क्षेत्र के हसनपुर गांंव का है जहां...

Jan 16, 2020, 07:36 AM IST
Hisua News - controversy over drain water three injured
पानी गिराने को लेकर हुए विवाद में हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। मामला थाना क्षेत्र के हसनपुर गांंव का है जहां बुधवार शाम हुए मारपीट में दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।

दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार विजय यादव के घर के समीप स्थित उसके खलिहान में बालचन्द यादव का पुत्र प्रदीप यादव नाली का पानी गिराने लगा। विजय यादव की प|ी रंजू देवी जब मना करने गयी तो प्रदीप यादव ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मां को पीटते देख उसके बेटी बिंदु कुमारी बीच बचाव करने लगी तो प्रदीप ने उसके साथ भी मारपीट की और कान से कनवाली छीन लिया। मारपीट के दौरान प्रदीप को भी सिर पर चोट आई है। वहीं प|ी अनीता देवी भी जख्मी हो गई। दोनों पक्ष द्वारा थाना में आवेदन देकर न्याय कि गुहार लगाया है। रंजू देवी ने प्रदीप यादव व उसके पिता बालचंद यादव को नामजद अभियुक्त बनाया है वहीं प्रदीप यादव ने रंजू देवी व उसके पति विजय यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

X
Hisua News - controversy over drain water three injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना