रग्बी में डीएवी ने मध्य विद्यालय ओढ़नपुर को हराया

Nawada News - शनिवार को नवादा के हरिश्चन्द्र स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का समापन किया गया। इस अवसर पर...

Sep 15, 2019, 09:06 AM IST
शनिवार को नवादा के हरिश्चन्द्र स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का समापन किया गया। इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी अनु कुमार ने पुरस्कार एवं ट्राॅफी प्रदान किया। उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और पर्यावरण बचाने के लिए भी प्रेरित किया। जिला खेल पदाधिकारी नरेश चौैहान ने राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता की तैयारी के लिए जुटे रहने को कहा। रग्बी के अंडर 14 में डीएवी पब्लिक स्कूल ने मध्य विद्यालय ओढ़नपुर को हराया। बालिका वर्ग में अभ्यास मध्य विद्यालय नवादा ने मध्य विद्यालय कटघरा को पराजित किया। अंडर-17 में बालक वर्ग में गांधी इंटर स्कूल ने आरपीएस स्कूल को हराया। अंडर-19 के बालक वर्ग में गांधी इंटर विद्यालय ने इंटर विद्यालय लौंद एवं बालिका वर्ग में प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल नवादा ने अकबरपुर को हराया।

विजेता खिलाडी़ काे ट्राफी देते एसडीअाे।

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए जूनियर बालिका खो-खो टीम नालंदा रवाना

नवादा |बिहार राज्य सब जूनियर खो-खो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए नवादा बालिका वर्ग की टीम शनिवार को नालंदा के लिए रवाना हो गई। समाजसेवी राजीव सिन्हा ने शहर के आर्दश सिटी के पास हरी झंडी दिखाकर बालिका टीम को रवाना किया । मौके पर खेल प्रेमी श्रवण कुमार बरनवाल, रविकांत, प्रदीप चंद्र, मनोहर पांडेय, सरिता सिन्हा आदि ने लोगों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया । खेल शिक्षक अलख देव यादव के नेतृत्व में रवाना हुई टीम को विदा करते हुए राजीव सिन्हा ने कहा कि खेल प्रतिभा को निखारने का सबसे अच्छा साधन है और जिले की बच्चियां खो-खो प्रतियोगिता में लगातार बढ़िया कर रही है। इस बार भी नवादा की बेटियां अच्छा करके लौटेगी। खेल को खेल भावना से खेलें और इसके पाॅजटिव बातों को जीवन में उतारें। श्रवण बरनवाल ने बताया कि टीम में शामिल छात्राएं राजकीयकृत मध्य विद्यालय गोविंदपुर की है और उनका चयन राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। छात्राएं नालंदा के थरथरी में 14 और 15 सितंबर को प्रतियोगिता में भाग लेगी। इस टीम में आरती कुमारी, अनुप्रिया कुमारी, निभा कुमारी, रितु कुमारी, ज्योति कुमारी, सिमरन कुमारी, दिव्या कुमारी, सलोनी कुमारी जीवन ज्योति तथा सुप्रिया कुमारी शामिल है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना