• Hindi News
  • Bihar
  • Nawada
  • Messkaur News due to the increasing number of junkies on the chack bhaaraaha shopkeepers besides the passers by

चाैक-चाैराहे पर बढ़ रही नशेड़ियों की भीड़ राहगीरों के अलावा दुकानदार भी परेशान

Nawada News - जहां एक ओर बिहार को शराब मुक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है वही प्रखंड क्षेत्र में शराबियों की हनक बढ़ती ही...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Messkaur News - due to the increasing number of junkies on the chack bhaaraaha shopkeepers besides the passers by
जहां एक ओर बिहार को शराब मुक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है वही प्रखंड क्षेत्र में शराबियों की हनक बढ़ती ही जा रही है। प्रखंड के हर चैक-चैराहे पर नशेड़ियों की आपाधापी होती है। पिछले 3 महीने से प्रखंड में शादी गृह प्रवेश , गृह पूजा आदि अवसरों में शराबियों की अधिकता देखी जा रही है। इन सब से दुकानदार भी परेशान हो रहे है । दुकानदार बताते हैं कि दुकान पर समान लेकर शराबी पैसे नहीं देते और मांगने पर लड़ाई तक कर लेते और धमकाते हुए कहते है जाओ जिसके पास जाना है. प्रखंड में मेसकौर बाजार बिजु बीघा बाजार सीतामढ़ी बाजार एवं मंझवे बाजार पड़ता है जहां प्रतिदिन सैकड़ों गांवों के लोग अपने आवश्यकता के समान खरीदने के लिए बाजार आते है.

शराबियों को देखकर बाजार में महिलाएं भी सहमी रहती है। महिलाएं और छात्राओं ने शाम के समय में बाजार आना बंद कर दिया है। सीतामढ़ी एवं मेसकौर थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द से जल्द इन नशेड़ियों को नशा का भूत उतारते है। बाजार में अब सिविल में पुलिस होगी और इन नशेड़ियों पर ही इनकी नजर होगी। जो भी पकराएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

शराब की बाेतले।

X
Messkaur News - due to the increasing number of junkies on the chack bhaaraaha shopkeepers besides the passers by
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना