विज्ञापन

दिनदहाड़े खूरी नदी के किनारे पर पांच अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:30 AM IST

Nawada News - शहर के तकिया पर इलाके में खुरी नदी का किनारा शनिवार को दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पांच हथियारबंद...

Nawada News - five fines indiscriminately firing on the banks of river khahari
  • comment
शहर के तकिया पर इलाके में खुरी नदी का किनारा शनिवार को दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पांच हथियारबंद अपराधियों ने तकिया पर निवासी मो. कासिम के घर को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग की। गोलीबारी से परिवार के लोग डरकर भागने लगे। गोलीबारी की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को आता देख अपराधी फरार हो गए। इस मामले में एक नाबालिग बच्चे को हिरासत में लिया गया लेकिन बाद में निर्दोष पाए जाने पर उसे छोड़ दिया गया। घटना शहर के तकिया पर मुहल्ले का है जहां पांच अपराधियों ने गोलीबारी कर इलाके में दहशत फैला दिया। इस मामले में तकिया पर निवासी मो. कासिम के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर करीब दो बजे तकिया पर मुहल्ले के लोग अपने घरों में काम कर रहे थे। इसी दौरान खुरी नदी के तरफ से पांच बदमाश वहां आ गए और गालियां देने लगे। जब तक लोग कुछ समझ पाते गोली चल गई।

तकिया पर लाेगाें को पूछताछ के लिए ले जाती पुलिस।

होती रहती हैं घटनाएं

स्थानीय लोगों के अनुसार यहां बदमाश उत्पात मचाते रहते हैं। कई बार गाली-गलौज और फब्तियां कसते रहते हैं। लोगों ने इलाके में पुलिस गश्ती तेज कराने और असामाजिक तत्वों की पहचान कराने की मांग की है। अपराधियों ने जहां पर गोलीबारी की है वहां अबादी कम है। ऐसे में कयास लगाए जा रहें हैं कि अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए सुरक्षित जगह को चुना जहां से वे उत्पात मचाकर भाग सके।

पुलिस को देखकर भागने लगा किशोर

घटना के बाद बुंदेलखंड थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, जहां लोगों ने अपराधियों के भागने की दिशा बताई। इसके बाद पुलिस सर्च अभियान चला रही थी। इसी दौरान एक किशोर पुलिस को देखकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में थाने पहुंचे पीड़ित ने घटना में किशोर के संलिप्त रहने से इनकार कर दिया। निर्दोष पाए जाने पर उसे छोड़ दिया गया।

X
Nawada News - five fines indiscriminately firing on the banks of river khahari
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन