कुशवाहा सेवा समिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा, कुंज िबहारी बने अध्यक्ष

Nawada News - नवादा जिला कुशवाहा सेवा समिति की विशेष बैठक अकबरपुर के हनुमानगड़ स्थित मध्य विद्यालय परिसर में अायाेजित की गई।...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 06:15 AM IST
Akbrpur News - kushwaha seva samiti meeting discusses many issues kunj babhari becomes president
नवादा जिला कुशवाहा सेवा समिति की विशेष बैठक अकबरपुर के हनुमानगड़ स्थित मध्य विद्यालय परिसर में अायाेजित की गई। जिला अध्यक्ष भोला प्रसाद की अध्यक्षता एवं पूर्व जदयू नेता ललन प्रसाद कुशवाहा की देखरेख में आयोजित बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई तथा सर्व सम्मति से प्रखंड कुशवाहा सेवा समिति का भी गठन किया गया।

जिला अध्यक्ष भोला प्रसाद तथा संरक्षक रामकिशुन महतो ने समाज में व्याप्त अशिक्षा, अंधविश्वास, बाल विवाह एवं दहेज प्रथा जैसी कुरीतियों पर प्रकाश डाला और इन कुरीतियों से परहेज रखने की सलाह दी। इसके बाद प्रखंड कुशवाहा सेवा समिति का गठन किया गया। इस बारे में मंच संचालन कर रहे समाजसेवी रामचंद्र कुमार सोनी ने समिति के गठन और इसका उद्देश्य को विस्तार पूर्वक बताया ओर कहा कि समिति के गठन से समाज के हर क्षेत्र में विकास संभव है।

रामचंद्र कुमार सोनी ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, राजनीतिक चेतना के लिए सामूहिक प्रयास जरूरी है। इस दाैरान सर्वसम्मति से कुंज बिहारी को प्रखंड सेवा समिति का अध्यक्ष, राजकुमार प्रसाद को सचिव, अशोक कुमार निराला को कोषाध्यक्ष बनाया गया। इसके बाद कार्यकारिणी में 21 सदस्यों को शामिल किया गया।

प्रखंड़ कुशवाहा सेवा समिति का हुआ गठन।

X
Akbrpur News - kushwaha seva samiti meeting discusses many issues kunj babhari becomes president
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना