प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या का मुख्य आरोपी मुकेश गिरफ्तार

Nawada News - नारदीगंज थाने के कहुआरा गांव में प्रेम प्रसंग में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल...

Dec 04, 2019, 08:30 AM IST
Nardiganj News - mukesh arrested for murder in love affair
नारदीगंज थाने के कहुआरा गांव में प्रेम प्रसंग में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार मुकेश कुमार उस महिला का पति है जिसके साथ मृतक के नाजायज संबंध होने की बात कही जा रही है। हालांकि इस मामले में हिरासत में ली गई महिला को पूछताछ के बाद पीआर बांड पर छोड़ दिया गया है। नारदीगंज थाना अध्यक्ष दीपक कुमार राव ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त मुकेश कुमार को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी को फिलहाल जेल भेज दिया गया है लेकिन इस मामले में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस मुकेश को रिमांड पर लेगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस हत्याकांड में मुकेश की संलिप्तता के पुख्ता प्रमाण मिले हैं। हत्याकांड के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार मुकेश ने पुलिस को कई अहम बातें बताई है । जल्द ही हत्या की सारी कड़ियां खुलने की उम्मीद है।

क्या था मामला

बता दें कि कहुआरा निवासी गिरजा प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र अवधेश कुमार 28 नवंबर से लापता था। इसी दौरान अगवा कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को गांव से दूर ले जाकर गाड़ दिया था। 1 दिसंबर को काजीबिगहा के आहर में कुछ संदिग्ध चीीज देखे जाने के बाद खुदाई करने पर गाड़ा हुआ शव बरामद किया गया था। इस मामले में मुकेश कुमार सहित करीब आधा दर्जन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

X
Nardiganj News - mukesh arrested for murder in love affair
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना