• Hindi News
  • Bihar
  • Nawada
  • Nawada News multi purpose building to be built at harishchandra stadium at a cost of eight crore

हरिश्चन्द्र स्टेडियम में आठ करोड़ की लागत से बनेगी मल्टी परपस बिल्डिंग

Nawada News - जिला पदाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता में तकनीकी विभाग से संबंधित समीक्षात्मक बैठक कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय...

Oct 12, 2019, 08:36 AM IST
जिला पदाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता में तकनीकी विभाग से संबंधित समीक्षात्मक बैठक कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय कक्ष में की गई। बैठक को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा बाढ़ से प्रभावित सड़क, पुल, पुलिया की मरम्मति यथाशीघ्र कराएं। कहा सड़क किनारे वृक्षारोपण का प्रस्ताव जल्द से जल्द मुहैया कराएं। रोड डिविजन के पदाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा थाना रोड, जेल रोड, गोंदापुर रोड, नगर परिषद क्षेत्र का सड़क निर्माण का कार्य जल्द शुरू करने की प्रक्रिया पूरी करें।

भवन विभाग के पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि अतिवृष्टि के कारण हुई क्षति सरकारी भवनों को जल्द से जल्द मरम्मत कराएं। भवन विभाग के द्वारा आईटीआई भवन निर्माण, इंजीनियरिंग भवन निर्माण, महिला आईटीआई निर्माण, परिवहन भवन निर्माण, आद्योगिक भवन निर्माण, मंडल कारा में शौचालय निर्माण, पुलिस बैरक निर्माण, वाचटावर, स्नानागार, पार्क निर्माण के लंबित कार्याें में शीघ्रताशीघ्र पूर्ण करने को कहा गया। जिला आपूर्ति श्रृंखला प्रावधान केन्द्र निर्माण की स्थिति पर चर्चा हुई। समाहरणालय परिसर में लगने वाले वाटर लौगिंग को खत्म करने का निर्देश डीएम ने दिया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा खेलो इंडिया मल्टी परपस बिल्डिंग का निर्माण आठ करोड़ रूपये की लागत से की जानी है जिससे हरिश्चन्द्र स्टेडियम में छह बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया जाना है।

संबंधित पदाधिकारी को एक सप्ताह के अन्दर स्टिमिट तैयार करने को कहा गया। डीएम ने कहा कोई भी टोला सड़क से न छूटे। अभी लगभग ढ़ाई सौ टोले को सड़क से जोड़ने का कार्य प्रगति पर है। बैठक में वरीय उपसमाहर्ता राजवर्द्धन, डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार, कार्यपालक अभियंता भवन, पीएचईडी, विद्युत, डूडा, आरडब्लूडी, आत्मा निदेशकत्रक, एलईएओ, लघु सिंचाई आदि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना