नीतीश कुमार ने क्राइम, कम्यूनलिज्म व करप्शन से नहीं किया समझौता

Nawada News - सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तरह शुक्रवार को हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के जदयू बूथ अध्यक्ष और सचिव को प्रशिक्षण...

Feb 15, 2020, 07:56 AM IST
Hisua News - nitish kumar did not compromise on crime communalism and corruption

सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तरह शुक्रवार को हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के जदयू बूथ अध्यक्ष और सचिव को प्रशिक्षण दिया गया। प्रोफेसर काॅलाेनी में आयोजित प्रखंड के 366 बूथ अध्यक्ष और सचिव शामिल हुए। कार्यक्रम का उद्घाटन प्रदेश महासचिव विपिन कुमार यादव जिला अध्यक्ष सलमान सह विधान पार्षद सलमान रागीब मुन्ना,नवादा विधानसभा के विधायक कौशल यादव, ड ने दीप प्रज्वलित कर किय। कार्यक्रम का संचालन पूर्व मुखिया विनोद कुमार एवं मंच अध्यक्ष खुर्शीद खान के द्वारा की गई। मौके पर हिसुआ पूर्वी के जिला परिषद रंजीत कुमार उर्फ चुन्नू सिंह, जिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष ओम प्रकाश, जिला प्रभारी मुनेश्वर प्रसाद, संगठन प्रभारी अरुण वर्मा, गोविंदपुर अध्यक्ष जयशंकर चंद्रवंशी, हिसुआ अध्यक्ष सुनील कुमार, नगर अध्यक्ष निरंजन मिश्रा, नरहट अध्यक्ष हामिद अंसारी आदि उपस्थित थे। प्रदेश महासचिव ने कहा कि सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है।

कार्यकर्ता ईमेल अकाउंट, व्हाट्सएप ग्रुप, फेसबुक ट्विटर अकाउंट बनाने और कम से कम 15 मिनट सोशल मीडिया पर देने को कही। उन्होंने कहा महीने में करीब 15 दिन में मीटिंग अपने प्रखंड में किया करें ताकि लोग जान सके की बैठक किस पार्टी के हो रही है।

उन्होंने कहा जनता दल यूनाइटेड विचारधारा पर आधारित पार्टी है। जनता दल यू की विचारधारा महात्मा गांधी, राम मनोहर लोहिया, जयप्रकाश नारायण और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की है। भारत के संविधान में हमारी आस्था और समाजवाद धर्मनिरपेक्ष एवं लोकतंत्र के सिद्धांतों पर विश्वास है। नीतीश ने जनता की ताकत से कानून का राज और बिहार का विकास किया। गौरव विषय पर प्रशिक्षण देते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार की सबसे बड़ी उपलब्धि कानून का राज रहा है। एक समय में यहां कानून का राज स्थापित करना असंभव लगता था लेकिन नीतीश कुमार ने अपने विजन, नेतृत्व क्षमता और इच्छाशक्ति से इसे संभव किया।

हिसुअा कार्यक्रम में शामिल जदयू के कार्यकर्ता व विधायक।

X
Hisua News - nitish kumar did not compromise on crime communalism and corruption
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना