• Hindi News
  • Bihar
  • Nawada
  • Nawada News one more arapi arrested in the attack on the bridge construction company39s base camp

पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर हमले में एक अाैर अाराेपी गिरफ्तार

Nawada News - क्राइम रिपोर्टर | नवादा/गोविंदपुर पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर हमले के एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर...

Jan 16, 2020, 08:35 AM IST
Nawada News - one more arapi arrested in the attack on the bridge construction company39s base camp
क्राइम रिपोर्टर | नवादा/गोविंदपुर

पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर हमले के एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी इमरान अंसारी को बुधवार को बक्सों गांव से गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस गिरोह के सरगना मो. चांद समेत छह अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि पिछले 7 जनवरी को अपराधियों के एक गिरोह ने पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर हमला कर दिया था। अपराधियों ने कंपनी के कर्मचारियों और मजदूरों से मारपीट की थी तथा दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। एसआईटी ने घटना के एक दिन बाद मुस्ताक, बहीद तथा अफतब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

चांद की निशानदेही पर हुई गिरफ्तारी

बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से गिरफ्तार अपराधिक गिरोह के सरगना मोहम्मद चांद ने पुलिस के सामने कई राज खोला है। इमरान की गिरफ्तारी उसी की निशानदेही पर हुई है। गोविंदपुर थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि पूछताछ में गिरोह के सरगना चांद मियां उर्फ चंचल ने एक अन्य आरोपी इमरान अंसारी उर्फ चेचू को भी साथ होने की बात बताई चांद की निशानदेही पर बुधवार को इमरान उर्फ चेचू मियां को बकसौती बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया।

X
Nawada News - one more arapi arrested in the attack on the bridge construction company39s base camp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना