• Hindi News
  • Bihar
  • Nawada
  • Rajuli News peace committee meeting in kashichak police station peace will be held to calm holi
विज्ञापन

होली शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए काशीचक थाना में हुई शांति समिति की बैठक, पियक्कड़ होंगे गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:56 AM IST

Nawada News - सिटी रिपोर्टर| काशीचक/सिरदला/वारिसलीगंज होली त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लेकर काशीचक थाना परिसर...

Rajuli News - peace committee meeting in kashichak police station peace will be held to calm holi
  • comment
सिटी रिपोर्टर| काशीचक/सिरदला/वारिसलीगंज

होली त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लेकर काशीचक थाना परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। अध्यक्षता बीडीओ भरत कुमार ने की। बैठक में ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया। बीडीओ ने सौहार्दपूर्वक होली संपन्न कराने में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने ने कहा होली के दौरान पुलिस की समुचित व्यवस्था रहेगी। इसके अलावा असामाजिक तत्वों पर भी ध्यान रखने की बात कही गई। थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने कहा डीजे बजाने,जुलूस निकालने तथा हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। होली में पियक्कड़ एवं लफंगों को देखते ही गिरफ्तार किया जाएगा। शत्रुघ्न शर्मा ने चौक- चौराहे पर विशेष चौकसी बरतने की बात कही। बैठक में प्रमुख पंकज कुमार, मुखिया गोरेलाल चौहान, धर्मेंद्र कुमार, प्रमोद कुमार, पूर्व सरपंच अशोक कुमार, कामदानी सिंह, सकलदेव सिंह , सच्चिदानंद सिंह, मो. सलीमुद्दीन , मो कायम , मो शकील समेत दर्जनो लोग शामिल थे ।

सिटी रिपोर्टर सिरदला के अनुसार

शनिवार को थाना परिसर में अंचल अधिकारी ठुइयां उरांव की अध्यक्षता में होली त्योहार को लेकर आयोजित शांति समिति की बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं बुद्धिजीवियों को आवश्यक निर्देश दिया गया। रंगों का पर्व होली सभी समुदाय के लोगों को सौहार्द वातावरण में मानने की अपील कर बीडीओ अखिलेश्वर कुमार कहा कि सभी मुखिया और वार्ड सदस्य अपने पंचायत और गांव में होलिका दहन के दिन शरारती तत्व के लोगों पर विशेष नजर रखकर किसी प्रकार घटना की जानकारी थाना को दें। ताकि जल्द ही उनके विरुद्ध कार्रवाई हो सके। कई मुखिया प्रतिनिधि ने थाना क्षेत्र में अंग्रेजी और महुआ शराब के तस्करी में जुड़े माफियाओं के विरुद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई कर तस्करी पर रोक लगाने की मांग किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि पूर्व से चिन्हित गांव जहां अक्सर होली के दिन घटना हुआ है उस गांव पर पुलिस विशेष नजर रखेगी। साथ ही शराब के मामले में जुड़े माफिया को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मौके पर सुबोध सिंह, राम लखन प्रसाद यादव, नंदकिशोर गुप्ता, गया प्रसाद, बाल्मीकि राजवंशी, पिंकी भारती, बिनोद प्रसाद, पार्वती देवी, विशुन देव राम समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

सिटी रिपोर्टर वारिसलीगंज के अनुसार होली शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक बुलाई गई है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया होली में किसी प्रकार का उपद्रव हुड़दंग आदि करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

होली को शांतिपूर्वक मनाने को लेकर सरपंच संघ ने की बैठक

रजौली | रजौली प्रखंड क्षेत्र के शनिवार को रजौली पूर्वी कचहरी के कार्यालय में पंच सरपंच संघ की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रखंड के सभी पंच सरपंच ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता मृत्युंजय कुमार ने किया। पंच सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि यह बैठक सभी पंच सरपंच के सम्मति से किया गया है एवं पंच सरपंच अपने क्षेत्र में होली शांतिपूर्वक मनाने का अपील किया है। साथ ही होली की शुभकामनाएं दी गई। होली मिलन समारोह का आयोजन ग्राम कचहरी में किया गया। इस बैठक में सरपंच बिंदू देवी, मंजू देवी, दीप नारायण ,शर्मा रिंकू, देवी सुचिता, देवी दिलीप कुमार, शोभा कुमारी, मोहिन खान, सुनीता देवी, राज कुमार दास, मुद्रिका चौधरी समेत कई सरपंच उपस्थित थे।

X
Rajuli News - peace committee meeting in kashichak police station peace will be held to calm holi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन