पब्लिक ने बच्चा चोर समझ खदेड़ा, गाड़ी छोड़कर भाग रहे चालक को पीटा, वाहन से लूट ली शराब

Nawada News - लग्जरी वाहन से शराब ले जा रहे धंधेबाज को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर खदेड़ना शुरू कर दिया। ग्रामीणों के भय से...

Sep 14, 2019, 07:56 AM IST
Hisua News - public chased a child as a thief beaten up the driver who left the car robbed the vehicle
लग्जरी वाहन से शराब ले जा रहे धंधेबाज को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर खदेड़ना शुरू कर दिया। ग्रामीणों के भय से ड्राइवर जान बचाकर भाग निकला तो गाड़ी में रखी शराब को ग्रामीणों ने लूट लिया। शराब लूटने के बाद ग्रामीणों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की और गाड़ी को खेत में पलटा दिया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हिसुआ थाना क्षेत्र के दोना रोड में विदेशी शराब लादकर जा रहे लग्जरी वाहन के चालक को लोग बच्चा चोर समझ बैठे। बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने पीछा करना शुरु कर दिया, जिससे चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा। इस बीच ग्रामीणों ने ड्राइवर को पकड़कर पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे ग्रामीणों की भीड़ से बचाते हुए वहां से सीधे हिसुआ हॉस्पिटल में भर्ती कराया तथा हिसुआ पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है कि शराब गया के तरफ से दोना ले जाई जा रही था। इसी दौरान लाठी मोड़ के समीप कुछ लोगों ने बच्चा चोर का हल्ला करना शुरू कर दिया। घटना स्थल पर बडी मात्रा मे इंपोरियम ब्लू नामक विदेशी शराब के 750 एमएल के सैकड़ों रैपर बिखरे पड़े मिले है। वहीं कुछ टूटी हुई बोतलें भी मिली है।

पलटी हुई कार।

पुलिस के पहुंचने से पहले शराब ले भागे लोग

घटना की सूचना मिलने रामलक्ष्मण राम के नेतृत्व में गश्त लगा रही हिसुआ पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही वाहन से शराब को लोगों ने ढो लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार चार बोरे मे शराब के कार्टन को पैक कर ले जाई जा रही थी। पुअनि रामलक्ष्मण राम बताया कि पुुलिस के पहुंचने के पूर्व गाड़ी के अंदर जो कुछ भी सामान था उसे लोगोंं ने लूट लिया।

X
Hisua News - public chased a child as a thief beaten up the driver who left the car robbed the vehicle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना