नालंदा में व्यक्तित्व विकास शिविर में रजौली की सोनम को दो पदक मिले

Nawada News - सरस्वती शिशु विद्या मंदिर परिवार द्वारा नालंदा में आयोजित व्यक्तित्व विकास शिविर में रजौली की छात्रा सोनम ने डबल...

Dec 04, 2019, 09:06 AM IST
सरस्वती शिशु विद्या मंदिर परिवार द्वारा नालंदा में आयोजित व्यक्तित्व विकास शिविर में रजौली की छात्रा सोनम ने डबल धमाल मचाया। आठवीं कक्षा की छात्रा सोनम ने शिविर में आयोजित पेंटिग प्रतियोगिता में जहां गोल्ड मेडल हासिल किया वहीं संगीत में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल पर कब्जा जमा लिया। सोनाली की इस उपलब्धि पर रजौली के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर परिवार तथा रजौली वासियों ने खुशी जाहिर की है। सोनम के पिता अजय कुमार सिन्हा ने बताया कि सरस्वती शिशु विद्या मंदिर द्वारा नालंदा बिभाग स्तर पर बालिका व्यक्तित्व विकास शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में पेंटिंग व संगीत सहित अन्य कई तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थी। इसमें रजौली की बेटी ने सबसे अच्छा रंगोली बनाकर पेंटिंग का गोल्ड जीत लिया। इसके अलावा अच्छा संगीत गाने पर सोनम को सिल्वर मेडल दिया गया। छात्रा को नालंदा विभाग प्रमुख रामलाल ने मेडल देकर सम्मानित किया गया।

रजाैली के साेनम काे मिला मेडल।

परिजनों और शिक्षकों ने की प्रसंशा

सोनम को गोल्ड व सिल्वर मेडल मिलने पर उसके साथी छात्र-छात्राओं ने खुशी जताई है। मंगलवार को विद्यालय परिवार ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सोनम और उनके आचार्यों की मेहनत रंग लाया है। एक ही छात्रा को दो-दो पुरस्कार मिलना गर्व की बात है । वहीं प्रशिक्षक आचार्य रिंकू कुमारी व आलोक रंजन सिन्हा ने बताया कि बेटे से ज्यादा बेटियों में हौसला रहता है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना