हरिश्चंद्र स्टेडियम जाने वाली सड़क कीचड़ में तब्दील, लोगों को आने-जाने में परेशानी

Nawada News - शहर से हरिश्चंद्र स्टेडियम जाने वाली सड़क का कीचड़मय होने से आने-जाने वालो लोगों को परेशनी हो रही है। जिले में एक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 09:00 AM IST
Nawada News - road leading to harishchandra stadium turned into mud people having trouble moving
शहर से हरिश्चंद्र स्टेडियम जाने वाली सड़क का कीचड़मय होने से आने-जाने वालो लोगों को परेशनी हो रही है। जिले में एक मात्र स्टेडियम है जहंा कई सरकारी कार्यक्रम कराया जाता है। कार्यक्रम के समय अधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधि तक बड़े-बड़े वादे किए जाते है। लेकिन इन अधिकारियों द्वारा स्टेडियम जाने के लिए सडके देखकर भी चुप-चाप चले जाते है। पिछले कई सालों से शहर से स्टेडियम आने के लिए सड़क में गड्ढे की भरमार है। लेकिन अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया जाता है। बताया जाता है कि सड़क में नल-जल योजना के तहत पाइप बिछाई गई है। जिसमें कई जगह पाइप लाइन में लीकेज है। जिसके कारण सड़के पर पानी बहते रहता है। इसके कारण सैडको पर पानी जमा हो जाता है। पूरे सड़क पर गंदगी और कीचड़ से भरा हुआ रहता है।

मुहल्ले के लोग बताते है कि सड़क के किनारे बने नाली और पाइप लीकेज से सड़क पर पानी जमा हो जाता है। मुहल्ले में 4-5 ट्रांसपोर्ट मौजूद है। ट्रांसपोर्ट की गाड़ियों से नाली की स्लेप टूट गई गई। नाली स्लेप टूटने से नाली में मलवा जमा हो गया है। जिसके कारण नालियों से गंदे पानी सड़क पर बहते रहता है। सुबह से हीं ट्रांसपोर्ट की गाडियों की लंबी लाइन लग जाती है। जिसके कारण आने-जाने वालो को कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता है। जिला प्रशासन से स्टेडियम में करोड़ों रुपए लगायी जा रही है। सरकारी कार्यक्रम में जिले के तमाम अधिकारी पहुंचते है। लेकिन गंदगी और कीचड़ को देखकर चलते बनते है।

कीचड़मय सड़क।

X
Nawada News - road leading to harishchandra stadium turned into mud people having trouble moving
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना