शराब की भट्ठियों को स्वाट के जवानों ने किया ध्वस्त

Nawada News - महुआ शराब की भठ्ठी को ध्वस्त करते स्वाट के जवान सिटी रिपोर्टर | रजौली रजौली थाना क्षेत्र के फुलवरिया जलाशय और...

Dec 04, 2019, 09:06 AM IST
महुआ शराब की भठ्ठी को ध्वस्त करते स्वाट के जवान

सिटी रिपोर्टर | रजौली

रजौली थाना क्षेत्र के फुलवरिया जलाशय और बरवा के बगल में पर चला रहे अवैध शराब निर्माणकर्ता के खिलाफ मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई की गई।इस कार्रवाई के नेतृत्व थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी कर रहे थे।उनके साथ कार्रवाई में स्वाट जवान के साथ रजौली थाना के सहायक अवर निरीक्षक रंजीत पासवान शामिल थे।थानाध्यक्ष ने कहा कि फुलवरिया डैम और बरवा पर अवैध शराब निर्माण की सूचना मिल रही थी।सूचना के आधार पर रणनीति बनाकर फुलवरिया जलाशय और बरवा के जंगलों में यह कार्रवाई की गयी है।कारवाई के दौरान 15 निर्माण कर रहे शराब भट्ठीयों को ध्वस्त किया गया है। जिसमें लगभग 35 ड्राम तैयार जावा महुआ को बर्बाद कर दिया गया।तथा 20 लीटर महुआ शराब को नष्ट कर दिया गया।

बता दें कि शराबबंदी के बाद पहली बार थाना क्षेत्र में इतनी बड़ी पुलिसिया कार्रवाई की गई है। हालांकि पुुुलिस के शराब बंदी के बाद कितनी बार कारोबारीयों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। लेकिन कारोबारी हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं।पुलिस आंख ओझल होते नहीं की कारोबारी पुुनः कारोबार खड़ा करने में लग जाते हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि उत्पाद अधिनियम के तहत शराब धंधेबाज को चिन्हित किया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना