• Hindi News
  • Bihar
  • Nawada
  • Rajuli News thousands of stolen goods broke in gumti lock in chandipur village of warisleiganj

वारिसलीगंज के चंडीपुर गांव में गुमटी का ताला तोड़ हजारों का सामान चोरी

Nawada News - थाना क्षेत्र के सौर चंडीपुर गांव के मूसहरी टोला वारिसलीगंज खराट पथ पर स्थित एक गुमटी का ताला तोड़ मंगलवार कि रात...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Rajuli News - thousands of stolen goods broke in gumti lock in chandipur village of warisleiganj
थाना क्षेत्र के सौर चंडीपुर गांव के मूसहरी टोला वारिसलीगंज खराट पथ पर स्थित एक गुमटी का ताला तोड़ मंगलवार कि रात चोर ने वहां रखा हजारों रुपए मूल्य का समान चुरा लिया है। पीड़ित दुकानदार पिंटू कुमार ने बताया कि हर दिन की भांति मंगलवार को भी शाम दुकान बन्द कर घर चला गया। सुबह गुमटी के पास पहुंचा तो देखा ताला टूटा था और उसमें रखे सारे सामान को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई।

मिठाई दुकान में चोरी, रुपए व खाता-बही ले भागे

रजौली | पुरानी बस स्टैंड स्थित मिठाई दुकानदार महेन्द्र प्रसाद वर्मा के दुकान में चोरी हो गई। दुकानदार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने उनके दुकान के शटर को तोड़ कर दुकान में घुस गए चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने गल्ले में रखे रुपए व खाता-बही की चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना उन्हें सुबह हुई, जब वे दुकान खोलने पहुंचे। सूचना दिए जाने के बाद पुलिस सुबह जांच करने पहुंची।

बालू चोरी को लेकर मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

हिसुआ | बुधवार को पुलिस ने मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस संबंध मे प्रभारी थानाध्यक्ष रामाशंकर प्रसाद ने बताया कि थाना क्षेत्र के मटुक विगहा निवासी लिटन रविदास करीब दो माह पूर्व बालू चोरी करने के आरोप में हुए मारपीट का नामजद अभियुक्त था। प्राथमिकी के बाद से ही वह फरार चल रहा था । मंगलवार को घर से गिरफ्तार कर लिया ।

X
Rajuli News - thousands of stolen goods broke in gumti lock in chandipur village of warisleiganj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना