बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, छत से कूदकर भागा बदमाश

Nawada News - थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात गांव के ही मनचले ने एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Rajuli News - trying to rape a girl jumped off the roof and ran away
थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात गांव के ही मनचले ने एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन बच्ची ने तीखा विरोध कर उसे भागने पर मजबूर कर दिया। बाद में मामला सारेआम होने पर बदमाशों ने लड़की के परिजनों के साथ मारपीट भी की। पीड़ित बच्ची ने थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि बुधवार को छत पर सोई एक बच्ची के साथ उसके गांव के ही एक मनचले ने दुष्कर्म का प्रयास किया। नाबालिग बच्ची आधे घंटे तक इज्जत बचाने के लिए अपने से दुगने उम्र वाले मनचले से लड़ती रही। लड़की की चीख सुनकर घर में सोए उनके उनके परिजन जाग गए मनचला छत से कूदकर फरार हो गया। बच्ची ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि सुबह में जब हमारे परिजनों ने उसके परिजनों से इसकी शिकायत की तो उसके परिजनों ने गाली-गलौज और मारपीट कर भगा दिया।

5 के खिलाफ मामला दर्ज : घटना के बाद गुरूवार को पीड़ित बच्ची ने रजौली थाना पहुंचकर गांव के ही बंटू सिंह पर जबरन दुष्कर्म करने के प्रयास करने तथा उसके परिजन डब्लू कुमार, संजीव कुमार, सोनू कुमार, निर्भया कुमारी पर परिजनों के साथ मारपीट व गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

X
Rajuli News - trying to rape a girl jumped off the roof and ran away
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना