नप पहुंचे युवक को वार्ड पार्षद के भाई ने पीटा, विरोध में दुकानदारों का बवाल

Nawada News - शहर के गोला रोड में सफाई व्यवस्था चरमराते को लेकर शनिवार को जबरदस्त हंगामा हुआ। कई दिनों से साफ-सफाई नहीं होने की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Nawada News - ward councilor39s brother beaten founder of nude beaten
शहर के गोला रोड में सफाई व्यवस्था चरमराते को लेकर शनिवार को जबरदस्त हंगामा हुआ। कई दिनों से साफ-सफाई नहीं होने की शिकायत लेकर नगर परिषद पहुंचे एक युवक के साथ मारपीट होने के बाद मुहल्लेवासी भड़क उठे और सड़क से लेकर नगर परिषद और फिर थाने पहुंचकर हंगामा किया। गोला रोड के लोगों ने सफाई व्यवस्था और पिटाई के विरोध में अपनी दुकानों को बंद कर नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी की। आंदोलन कर रहे लोगों ने सत्ता पक्ष के पार्षद के भाई पर पिटाई करने का अरोप लगाते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग की । बाद में एसडीओ अनु कुमार और अधिकारियों के समझाने और सफाई व्यवस्था ठीक करने के आश्वासन पर व्यवसाई शांत हुए। बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से गोला रोड में नगर परिषद का सफाई कर्मी नहीं गया है और साफ-सफाई नहीं हुई है। लोगों ने स्थानीय पार्षद से इसकी शिकायत की तो उन्होंने विपक्षी होने की बात कहकर चेयरमैन पर साफ-सफाई नहीं होने देने का अरोप लगाया।

चेयरमैन ने कहा- वार्ड में काम नहीं कर दूसरे पर ठिकरा फोड़ रहे पार्षद

गंदगी काे ले नगर परिषद मे हंगामा करती गाेला राेड की जनता।

गोला रोड में कचरे का अंबार- भड़का गुस्सा

गोला रोड में साफ-सफाई नहीं होने से कचरे का अंबार लगा है। लगभग एक पखवारे से अधिक दिनों से साफ-सफाई नहीं हुई है। मुहल्लेवासियों के अनुसार गोलारोड में गंदगी के कारण पैर रखने की जगह नहीं है। सफाई कराने की मांग को लेकर शिकायत करने गए य ुवक के साथ मारपीट के बाद लोग भड़क गए। आक्रोशित लोगों ने गोला रोड बाजार में अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया। वहीं सैकड़ो की संख्या में लोग नगर परिषद कार्यालय पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

नाली का पानी व बंद पड़ी दुकानंे ।

पक्ष विपक्ष के अपने-अपने तर्क

स्थानीय पार्षद का आरोप है कि पिछले दिनों नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उन्होंने चेयरमैन के खिलाफ वोट किया था। इसके चलते हमारे मोहल्लें में साफ-सफाई बंद है। हमारे इलाकों में सफाई कर्मी नहीं भेजा जा रहा है। जिसकी वजह से इन वार्डो में कचरे का अंबार लगा है।

चेयरमैन- ने कहा

नगर परिषद की चेयरमैन पूनम कुमारी चंन्द्रवंशी ने बताया कि वार्ड पार्षद द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है। सभी वार्डों में सफाई कर्मी जाते हैं। वार्डों की साफ-सफाई के लिए वार्ड पार्षद ही पर्यवेक्षक होते हैं। वार्ड पार्षद अपने वार्ड की सफाई को लेकर गंभीर नहीं रहते हैं और पब्लिक के आक्रोश से बचने के लिए अनर्गल आरोप लगाते हैं।

पूनम कुमारी चन्द्रवंशी,

चेयरमैन नगर परिषद

Nawada News - ward councilor39s brother beaten founder of nude beaten
X
Nawada News - ward councilor39s brother beaten founder of nude beaten
Nawada News - ward councilor39s brother beaten founder of nude beaten
COMMENT