--Advertisement--

बड़ी जब्ती : मुजफ्फरपुर में ट्रक से 556 कार्टन शराब बरामद, पंजाब के अंबाला से भेजी गई थी शराब की खेप, करजा में होनी थी डिलेवरी

चालक और खलासी गिरफ्तार, उत्पाद टीम रक्सा के मुन्ना राय व उसके रैकेट की तलाश में जुटी

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 01:43 AM IST
बरामद शराब। -फाइल बरामद शराब। -फाइल

मुजफ्फरपुर. आलू के बोरे से कवर कर पंजाब के अंबाला से मुजफ्फरपुर के करजा लाई जा रही शराब की बड़ी खेप को उत्पाद टीम ने बीती रात जब्त कर लिया। मड़वन लाइन होटल के पास से एक ट्रक से 556 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई। मुजफ्फरनगर के ट्रक चालक व खलासी से पूछताछ में रक्सा के मुन्ना राय का नाम सामने आया है। अंबाला से मुन्ना ने ही शराब मंगवाई थी। उत्पाद टीम मुन्ना राय व उसके रैकेट की तलाश कर रही है। गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर सफीक व खलासी राजवीर से पूछताछ की जा रही है। ट्रक मालिक महमूद भी यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। ट्रक ड्राइवर ने बताया कि अंबाला से गौरव नामक तस्कर ने मुजफ्फरपुर के लिए माल भिजवाया। ट्रक में ड्राइवर-खलासी के साथ अंबाला का पंडित नामक कोई व्यक्ति था, जिसे गौरव ने भेजा था।

सीवान-गोपालगंज-वैशाली के रास्ते सरैया पहुंचा था शराब लदा ट्रक
- ड्राइवर ने बताया कि सीवान व गोपालगंज के रास्ते पहुंचने के बाद ट्रक को वैशाली में लाइन होटल पर रोका। सरैया में गुरुवार को ट्रक को लाइन होटल पर लगा दिया। रात 10 बजे के बाद सरैया से करजा के रक्सा के लिए ट्रक निकला।

- मड़वन में ट्रक से पंडित उतर गया और ट्रक को रक्सा ले जाने को बोला। मड़वन लाइन होटल पहुंचने पर उत्पाद विभाग की टीम ने घेराबंदी कर ट्रक को जब्त कर चालक-खलासी को गिरफ्तार कर लिया।

नालंदा : 197 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ कार जब्त, भाग निकले धंधेबाज

बिहारशरीफ. थरथरी थाना पुलिस ने गुरुवार की रात नटाईचक-ढोटूचक गांव के बीच एक खेत से शराब की बड़ी खेप के साथ एक स्विफ्ट डिजायर कार को जब्त किया। कार बिना नंबर की है। बरामद शराब 197 कार्टन में 2378 बोतल हरियाणा मेड है।

- पुलिस इसकी अनुमानित कीमत 25 लाख बता रही है। अंधेरे का फायदा उठाकर धंधेबाज मौके से फरार होने में सफल रहे। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष कमलेश सिंह समेत अन्य सुरक्षा कर्मी शामिल थे। एसपी सुधीर पोरिका ने बताया कि रात में उन्हें शराब की बड़ी खेप उतारे जाने की सूचना मिली। इसके बाद हिलसा डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई की गई। धंधेबाज खेप को ठिकाना लगाने की फिराक में थे।

- उसी दौरान घेराबंदी कर पुलिस ने छापेमारी की। फरार धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है। दो भातू विगहा और एक नटाईचक गांव के हंै। छापेमारी में शामिल अधिकारियों को एसपी ने पुरस्कृत करने की बात कही।

X
बरामद शराब। -फाइलबरामद शराब। -फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..