Hindi News »Bihar »News» RJD Leader Raghuvansh Prasad Singh Had Said That Paswan Would Soon Join The Mahagathbandhan

आरजेडी जैसी भ्रष्ट पार्टी में कौन जाना चाहेगा: रामविलास पासवान

आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था कि पासवान जल्द महागठबंधन में शामिल होंगे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 01, 2018, 04:54 PM IST

  • आरजेडी जैसी भ्रष्ट पार्टी में कौन जाना चाहेगा: रामविलास पासवान
    +1और स्लाइड देखें

    पटना.केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर पलटवार किया है। रामविलास पासवान ने कहा है आरजेडी जैसी भ्रष्ट पार्टी में कौन जाना चाहेगा। 2019 लोकसभा चुनाव के बाद आरजेडी बिखर जाएगी। पासवान ने कहा कि हम अभी एनडीए में हैं और आगे भी बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह लगातार सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं इसलिए मेरे नाम पर इस्तेमाल कर रहे हैं। रघुवंश प्रसाद सिंह को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है, देश लगातार आगे बढ़ रहा है। 2019 में मोदी जी ही दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

    आने वाले दिनों में महागठबंधन में शामिल होगी लोजपा: आरजेडी
    आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि बिहार में बड़ा सियासी उलटफेर होने वाला है। लोजपा जल्द ही महागठबंधन में शामिल होगी। एनडीए में बड़ी टूट होने वाली है। रघुवंश प्रसाद ने कहा कि रामविलास पासवान एनडीए में खुद को सहज नहीं महसूस कर रहे हैं। मैंने कुछ दिनों पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के हम पार्टी की भी महागठबंधन में आने को लेकर भविष्यवाणी की थी जो कि सही साबित हुई। रघुवंश प्रसाद सिंह के इस बयान के बाद सियासी चर्चाएं तेज हो गई थी।

    आरजेडी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
    रघुवंश प्रसाद सिंह ने मोदी की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा केंद्र की वर्तमान सरकार दलितों और पिछड़ों के खिलाफ काम कर रही है। दलितों और पिछड़ों के खिलाफ माहौल तैयार किया जा रहा है। केंद्र सरकार दलितों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है। ऐसे में ये जरूरी है हम सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ आवाज बुलंद करें।

  • आरजेडी जैसी भ्रष्ट पार्टी में कौन जाना चाहेगा: रामविलास पासवान
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×