विज्ञापन

इंजेक्शन देते ही बच्चे की मौत, परिजन पूछने गए तो डॉक्टर व कम्पाउंडर ने पीटा, हंगामा

Dainik Bhaskar

Aug 25, 2018, 03:31 AM IST

सीवान की घटना, बच्चे के दादा समेत पांच मारपीट में चोटिल

सीवान की घटना, बच्चे के दादा सम सीवान की घटना, बच्चे के दादा सम
  • comment

सीवान. शहर में शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. दिनेश कुमार सिंह के नर्सिंग होम में इलाज करा रहे एक बच्चे की मौत के बाद डॉक्टर गुंडई पर उतर गए। डॉक्टर व कर्मचारियों ने मृतक के परिजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इससे मृत बच्चे के दादा व चाचा समेत पांच लोग घायल हो गए। इसमें दो घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि अन्य घायल इधर-उधर भाग गए।


इसी दौरान मारपीट में आईएमए के सचिव डॉ. शरद चौधरी भी घायल हो गए। उन्हें भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चा मुफस्सिल थाने के उखई रसूलपुर गांव के अवधेश शर्मा का छह वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार था। जबकि घायलों में उसका दादा लक्ष्मण साह व चाचा दिनेश शर्मा है। मृतक का पिता विदेश में रहता है। इधर मृतक के परिजनों ने डॉक्टर व कम्पाउंडरों पर मारपीट के साथ ही रुपए व मोबाइल छिनने का आरोप लगाया है।
बच्चे की मौत व मारपीट के मामले में दो डॉक्टर समेत कई लोगों पर एफआईअार दर्ज करने के लिए टाउन थाने की पुलिस के पास आवेदन दिया गया है। इसमें शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. दिनेश कुमार कुमार सिंह, आईएमए के सचिव डॉ. शरद चौधरी शामिल हैं। इसमें बिन्दुसार बुजुर्ग की मुखिया के पति सुभाष कुशवाहा, बच्चा कुशवाहा, छोटन कुशवाहा को भी आरोपित किया गया है। इसमें डॉक्टर व कर्मियों पर मारपीट के दौरान दो हजार रुपए व मोबाइल छिनने का भी आरोप लगाया गया है।

X
सीवान की घटना, बच्चे के दादा समसीवान की घटना, बच्चे के दादा सम
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन