--Advertisement--

अमेरिकी एक्ट्रेस के इश्क में पड़े इशकजादे, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वो इस महिला से प्यार में हैं।

Danik Bhaskar | Jul 11, 2018, 03:36 AM IST

अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन बैचलर्स में शुमार हैं जिन पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। उन्होंने अपने डेब्यू फिल्म इशकजादे के बाद फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है। देश विदेश में उनके करोड़ों फैंस हैं। अपनी पर्सनालिटी और खूबसूरत चेहरे की वजह से बॉलीवुड की दुनिया में अर्जुन कपूर ने मुकाम पाया है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक महिला की तस्वीर शेयर की है जिनसे वो प्या करते हैं। जिन पर अर्जुन की नजर है वो कोई और नहीं बल्कि अमेरिकी अदाकारा और फिल्म प्रोड्यूसर चार्लीज़ थेरॉन हैं। उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि इस महिला से प्यार करता हूं।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से उनकी शादी के प्लान को लेकर सवाल किया गया था। शादी के प्लान पर उन्होंने कहा था सही वक्त आने पर वो शादी कर लेंगे और इस खबर को वे किसी से नहीं छुपाएंगे। वे मीडिया और अपने सभी फैंस से शादी की खबर जरूर शेयर करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में मेरे परिवार में 2 शादियां हुई हैं। पहले मेरी छोटी बहन अंशुला कपूर की शादी हो जाए, उसके बाद रिहा कपूर, जानवी कपूर और खुशी कपूर की शादी होनी है। सभी की शादी होने के बाद मेरा नंबर आएगा।

काम को लेकर अर्जुन कपूर ने कहा कि वे नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में व्यस्त हैं। नमस्ते इंग्लैंड में उनके साथ परिनीति चोपड़ा भी काम कर रही हैं। ये एक रोमांस-कॉमेडी फिल्म है और इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

इसी साल रिलीज होने वाली फिल्म पानीपत में भी अर्जुन कपूर दिखाई देंगे। इस फिल्म में संजय दत्त और कीर्ति सैनन मुख्य किरदार की भूमिका में रहेंगी। आशुतोष गोवारिकर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर फिल्म संदीप और पिंकी फरार में भी परिनीति चोपड़ा के साथ दिखाई देंगे। अर्जुन इस फिल्म में हैंडसम लड़के की भूमिका में दिखेंगे।