• Home
  • Bihar News
  • Bihar Latest News
  • बच्चे ने आम तोड़ा तो मार दी सिर में गोली, Child Shot Dead Because He Plucked Mango from Orchard
--Advertisement--

11 साल के बच्चे को सिर में मार दी गोली, मासूम का कसूर सिर्फ इतना कि बगीचे से आम तोड़ा था

बिहार के खगड़िया जिले की घटना। आरोपी परिवार समेत फरार।

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 04:48 PM IST

खगड़िया (बिहार). जिले में गुरुवार सुबह बगीचे में आम तोड़ने गए 11 साल के एक बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के मुताबिक, बगीचे की रखवाली कर रहे शख्स ने गुस्से में आकर बच्चे के सिर में गोली मार दी। मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना गोगरी थाना क्षेत्र के शेरगढ़ गांव की है। घटना के बाद से आरोपी रमा यादव परिवार समेत फरार है।

- जानकारी के मुताबिक, शेरगढ गांव के रहने वाले मकुनी यादव का बेटा सत्यम गुरुवार सुबह 9 बजे बगीचे में आम तोड़ने गया था। गोली चलने की आवाज सुन गांव वाले भी मौके पर पहुंचे।
- उन्होंने आरोपी को पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन वह मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
- बताया जा रहा है कि बगीचा बाढ़ो यादव नाम के शख्स का है और रमा यादव उसकी रखवाली करता था।

गोगरी में बगीचे का विवाद बड़ी समस्या
- इससे पहले भी गोगरी थाना क्षेत्र में कई घटनाएं बगीचा विवाद में हो चुकी हैं। 17 मई 2015 को गोगरी थाना के गौरैया बथा गांव में बगीचे के विवाद में एक शख्स को गोली मार दी गई थी।

- इस मामले में गोरैया बथान के जनार्दन यादव एवं अजय यादव के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। गोलीबारी की घटना में उसी गांव के अजय यादव एवं उसके पुत्र ने गोली चलाई थी।

- घटना में जनार्दन यादव घायल हुए थे। वहीं, 15 मई 2017 को गोगरी के मुश्कीपुर गांव स्थित जमालबाग के पास स्थित बगीचे की लड़ाई में एक पक्ष की ओर से गोलीबारी की गई थी।

Related Stories