--Advertisement--

गोपालगंज के थावे रोड में चिकित्सक बंधुओं के घर भीषण डाका, बंधक बना 30 लाख की संपत्ति लूटी

बदमाशों ने एक दिन पहले की थी अपराधियों ने रेकी

Danik Bhaskar | Jun 08, 2018, 05:51 AM IST
डकैती के बाद घर में बिखरा पड़ा डकैती के बाद घर में बिखरा पड़ा

गोपालगंज. थावे रोड में डॉक्टर बंधुओं के घर में सीढ़ी के सहारे घुस कर डकैतों ने 30 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। उन्होंने पहले गन प्वाइंट पर पूरे परिवार को बंधक बनाया फिर रस्सी से बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान डकैतों ने एक-एक कमरे को खंगाल तीस लाख की संपत्ति लूट ली। इसमें डॉक्टर अमर कुमार का एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी था। डइस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

नौकर और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही पुलिस

- डकैतों के जाने के बाद परिवार ने शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद पड़ोसी ने आकर मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने डॉक्टर के घर काम करने वाले सभी नौकर और कर्मियों से पूछताछ की।

- घटना की सूचना पाकर डॉक्टर और उनके भाई डाॅ. आलोक सुमन से मिलने स्वास्थ्य मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री मंगल पांडेय पहुंचे और एसपी को डकैतों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है। विरोध में डॉक्टरों ने निजी क्लिनिक को पूरे दिन बंद रखा।

फोर व्हीलर से आए थे डकैत

- डकैती करने चारपहिया वाहन से आठ की संख्या में डकैत आए थे। घर के पास तकिया रोड में डकैतों ने स्कॉर्पियो खड़ी कर रखी थी। लूट के बाद वे उसी गाड़ी से फरार हो गए।

गार्ड को हाथ पैर बांध कर खेत में फेंका

- डकैतों ने गार्ड आविद हुसैन के हाथ पैर बांध कर खेत में फेंक दिया था। जहां से उसे बरामद किया गया। गार्ड ने बताया कि एक साथ पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट भी की।