--Advertisement--

ठेकेदार ने घूस लेते बनाया वीडियो तो दारोगा ने थाने ले जाकर पीटा

एसएसपी ने दिया जांच का आदेश; कहा- दोषी पुलिस कर्मियों पर होगी कार्रवाई

Danik Bhaskar | Sep 01, 2018, 08:05 AM IST

पटना. दीघा थाना पुलिस ने हाजीपुर के बिजली ठेकेदार की जमकर पिटाई कर दी। गुरुवार को दीघा थाने की पुलिस धीरज को निराला नगर से उठाई और उसे थाने ले जाकर जमकर पिटाई की। गुरुवार की देर रात 20 हजार रुपए लेने के बाद उसे छोड़ा गया। धीरज ने बताया कि उसके साथ एसआई राजू, एएसआई उमेश पासवान व एक और दरोगा ने पिटाई की।

उसने कहा कि पूरी घटना थानेदार के सामने हुई और उन्होंने कुछ नहीं कहा। धीरज ने कहा कि वह एक निर्माणाधीन मकान पर बिजली का काम करवा रहा था, इस बीच थाने का दरोगा घूस लेने पहुंचा और पैसा लेते हुआ उसने दरोगा का वीडियो बना लिया। इस कारण उसके साथ मारपीट की गई। शुक्रवार को मामला सामने आने के बाद एसएसपी मनु महाराज ने सिटी एसपी को जांच का आदेश दे दिया। एसएसपी ने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, कार्रवाई होगी।

थाने के तीन स्टाफ पहुंचे थे घूस लेने
निराला नगर में एक विवादित जमीन पर मकान का निर्माण चल रहा है। धीरज के भाई ने उस मकान के बिजली के काम का ठेका लिया है। धीरज गुरुवार को काम करवाने पहुंचा था। धीरज ने कहा कि पहले उमेश दरोगा पैसा लेने पहुंचा। वह पैसे लेकर चला गया उसके कुछ ही देर बाद एक और दरोगा पैसे लेने आया और उसने भी मकान मालिक से पैसा लिया। धीरज ने दोनों का पैसे लेते हुए वीडियो बना लिया। कहा- शाम के समय एसआई राजू पहुंचे और उन्होंने भी पैसे की मांग की। जब पैसे नहीं दिए तो थाने ले गया। उसके साथ यहां राजू व अन्य स्टाफ ने मारपीट की। मोबाइल से वीडियो और ऑडियो डिलीट करवाया गया। इसके बाद देर रात जब ठेका देने वाले व्यक्ति ने एसआई को 20 हजार रुपए दिए, तब छोड़ा।