--Advertisement--

सुशील मोदी की सलाह, तेजस्वी सरकार को बेनामी संपत्ति सौंपने की करें घोषणा

- जदयू ने भी दागे सवाल, चुनावी शपथ पत्र में बड़े भाई को छोटा बनाने पर तंज कसा

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 05:02 AM IST
डिप्टी सीएम सुशील माेदी। -फाइल डिप्टी सीएम सुशील माेदी। -फाइल

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महज 28 साल की उम्र में इतनी सारी संपत्ति के जब्त होने का रिकाॅर्ड बनाने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अपने पिता लालू प्रसाद की छाया से बाहर आकर सभी बेनामी संपत्ति सरकार को सौंपने की घोषणा करनी चाहिए। लालू प्रसाद पर तो 50 वर्ष की उम्र में भ्रष्टाचार का आरोप लगा। वहीं तेजस्वी 28 की उम्र में 28 से ज्यादा बेनामी संपत्ति हासिल करने के आरोपों में घिर चुके हैं। संभवतः वह देश के अकेले ऐसा नेता हैं, जिनकी इतनी सारी संपति जब्त हो चुकी है।

- कहा- रेलमंत्री लालू प्रसाद की कृपा से आईपीएल टीम में एक्सट्रा प्लेयर के रूप में शामिल तेजस्वी ने कभी कोई मैच नहीं खेला। न तो उन्होंने पढ़ाई पूरी की, न ही नौकरी-व्यवसाय किया। फिर भी पटना में 3 एकड़ जमीन के मालिक बन गए, जिसकी कीमत करोड़ों में है?

‘अब तो बता दीजिए, मॉल की जमीन कैसे खरीदी’
- इधर, प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से कहा- ‘जनता का हक मारकर आपके परिवार ने जो संपत्ति बनाई थी, वह फिर जनता के पास चली गई। अब तो बता दीजिए पटना में मॉल की जमीन कैसे खरीदी? यह भी बताएं कि चुनावी शपथपत्र में बड़े भाई तेजप्रताप उनसे छोटे कैसे हो गए?

X
डिप्टी सीएम सुशील माेदी। -फाइलडिप्टी सीएम सुशील माेदी। -फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..