लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के तलाक पर सुनवाई की कोर्ट ने दी अगली तारीख........तेज बोले- मैंने सोच समझकर फैसला लिया है / लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के तलाक पर सुनवाई की कोर्ट ने दी अगली तारीख........तेज बोले- मैंने सोच समझकर फैसला लिया है

कोर्ट में 15 मिनट तक चली सुनवाई

Dainikbhaskar.com

Nov 29, 2018, 06:31 PM IST
Laloo Prasad Yadav's son Tej Pratap refused to withdraw the divorce application

पटना (बिहार)। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने की जिद पर अड़े हुए हैं। गुरुवार को दोपहर 3 बजे के लगभग फैमिली कोर्ट में जज के चेंबर में मामले पर सुनवाई हुई। 15 मिनट तक चली सुनवई के बाद कोर्ट ने अगली तारीख 8 जनवरी बताई है।

कोर्ट के बाहर निकलते हुए तेजप्रताप ने मीडिया से कहा कि मैं अपने फैसले पर अटल हूं। मैंने तलाक की अर्जी वापस नहीं ली है। मेरा ये फैसला बहुत सोच समझकर लिया है। तेजप्रताप का केस लड़के के लिए दिल्ली से वकील अमित खेमका को पटना बुलाया गया है।

आप को बता दें कि तेजप्रताप ने 2 नवंबर को सिविल कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक की अर्जी दी थी। तेज प्रताप ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। फिलहाल तलाक की यह अर्जी कानूनी रूप से वैध नहीं थी। क्योंकि शादी के एक साल होने से पहले तलाक की अर्जी नहीं दी जा सकती है। विशेष परिस्थिति में अर्जी दाखिल करने से पहले हाईकोर्ट की इजाजत जरूरी है।

X
Laloo Prasad Yadav's son Tej Pratap refused to withdraw the divorce application
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना