घर से लापता तेज प्रताप को मनाने के लिए लोग कर रहे कोशिश, छठ पूजा पर घर लौटने की उम्मीद में गाया ये गीत / घर से लापता तेज प्रताप को मनाने के लिए लोग कर रहे कोशिश, छठ पूजा पर घर लौटने की उम्मीद में गाया ये गीत

भोजपुरी सिंगर ने यू ट्यूब पर शेयर किया गीत

Dainikbhaskar.com

Nov 09, 2018, 11:24 AM IST
To convince the angry tej pratap sing a bhojpuri song

पटना (बिहार) । लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार का साथ न पाने के कारण तेज प्रताप घर से भी चले गए हैं और बनारस, वृंदावन घूम रहे हैं। दीपावली के मौके पर भी नाराज तेज प्रताप घर नहीं लौटे।

परिवार द्वारा तेज प्रताप को मनाने की खूब कोशिश की जा रही है। तेज प्रताप के घर न आने से मां राबड़ी देवी और पत्नी ऐश्वर्या दोनों ही दुखी हैं। दीपावली के बाद छठ पूजा का अत्यधिक महत्व होता है। परिवार को उम्मीद है कि तेज प्रताप छठ पूजा पर जरूर आएंगे। भोजपुरी सिंगर राखी सिंह ने छठ पूजा के मौके पर तेज प्रताप को मनाने के लिए एक गीत गाया है। जिसके बोल है 'रुठअल तेज बलमुआ के छठी माई मनादीं'। लोगों का मानना है कि छठी मईया तेज प्रताप को जरूर मनाएंगीं। राखी सिंह ने ये गीत ऐश्वर्या के भाव में गाया है। फिलहाल घर वालों की तेज प्रताप से फोन पर भी बात नहीं हो पा रही है।

X
To convince the angry tej pratap sing a bhojpuri song
COMMENT