कुर्सी की लड़ाई : सभागार में जब मंच पर चली कुर्सी पर बैठने की लड़ाई तो देखकर दंग रह गए मंत्रीगण, जेदयू नेताओं को शांत कराने पहुंची पुलिस तब माने नेता / कुर्सी की लड़ाई : सभागार में जब मंच पर चली कुर्सी पर बैठने की लड़ाई तो देखकर दंग रह गए मंत्रीगण, जेदयू नेताओं को शांत कराने पहुंची पुलिस तब माने नेता

नेताओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, पंचायत अध्यक्षों के जिला स्तरीय सम्मेलन में मंच पर अफरातफरी

dainikbhaskar.com

Oct 13, 2018, 04:17 PM IST
Two jdu leaders fight together for chair in bihar west champaran

पश्चिमी चंपारण, बिहार। बीजेपी, जदयू में दरार के बाद बिहार में सियासी घमासान लगातार जारी है। किसी न किसी कार्यक्रम से लड़ाई की घटना सामने आ रही है। अब पंचायत अध्यक्षों के जिला स्तरीय सम्मेलन में मंच पर अफरातफरी देखने को मिली। यहां जदयू के दो स्थानीय नेता आपस में ही लड़ पड़े। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच कुर्सी पर बैठने को लेकर लड़ाई हुई। कुर्सी की लड़ाई यह उस समय हुई जब पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी संबोधित कर रहे थे। इस सम्मेलन का आयोजन बगहा 2 स्थित टाउन हॉल सभागार किया गया था।

लड़ाई का वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जदयू के दो स्थानीय नेता मंच पर लड़ते नजर आए है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जमकर धक्का-मुक्की की और एक-दूसरे पर कुर्सी भी फेंकी दी। वहीं कुछ लोग इनका बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे। लेकिन नेताजी मानने को तैयार नही। इस दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिस मंच पर पहुंचती है और मामला शांत कराती है। इस दौरान मंच पर विशिष्ट अतिथि के रूप में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री मदन सहनी, अनुसूचित जाति और जनजाति मामलों के मंत्री डॉ रमेश ऋषिदेव के साथ गन्ना विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री खुर्शीद आलम मौजूद थे। चुनावी माहौल में आपसी मनमुटाव की इस तरह की घटना पार्टी के लिए कहीं न कहीं घातक हो सकती है।

X
Two jdu leaders fight together for chair in bihar west champaran
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना