विज्ञापन

साड़ी के पल्लू में बच्चे को छिपाकर भाग रही थी महिला, भागती महिला पर पड़ी ग्रामीणों की नजर तो सरेआम महिला को दी खतरनाक सजा

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 05:44 PM IST

दर्द से कहराती महिला मांगती रही छोड़ने की भीख, समस्तीपुर जिले में सरेआम महिला की पिटाई का वीडियो आया सामने

Villagers beaten woman thief in samastipur
  • comment

समस्तीपुर, बिहार। समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला की सरेआम पिटाई करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक कोरबद्धा गांव में महिला को बच्चा चोरी करने के आरोप में पीटा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसे मौके पर पहुंची और महिला को भीड़ से छुड़ाया। इस दौरान ग्रामीणों से पुलिस पूरा बच्चा चोरी करने की घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में चार साल के बच्चे को ले जाती एक महिला दिखाई दे रही है। महिला के बच्चा चोरी से आक्रोशित ग्रामीणों भी महिला की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

ग्रामीणों के मुताबिक चार साल का आयुष कुमार घर के बाहर खेल रहा था। महिला दरवाजे के पास पहुंची और बच्चे को साड़ी में लपेटकर ले जाने लगी। लेकिन अंजान महिला की गोद में बैठा बच्चा जोर-जोर से रोने लगता है। बच्चे की आवाज सुनकर आसपास के उसके परिजन आते है। इसी दौरान आस-पास के लोग भी वहां जमा हो जाते है और महिला की जमकर पिटाई करते है। पिटाई की वजह से महिला को काफी गंभीर चोटे आई है। जानकारी लगते ही घटना स्थल पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से महिला को मुक्त कराया। फिर महिला को इलाज के लिए पास से स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस मामले में महिला से भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस के मुताबिक वीडियो के आधार पर सरेआम ऐसे महिला की पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

X
Villagers beaten woman thief in samastipur
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें