विज्ञापन

शौहर के तीन तलाक कहते ही बेगम ने ऐसे दिया जवाब कि देकर दंग रह गए लोग / शौहर के तीन तलाक कहते ही बेगम ने ऐसे दिया जवाब कि देकर दंग रह गए लोग

dainikbhakar.com

Dec 07, 2018, 06:37 PM IST

भरी पंचायत में हुई घटना का वीडियो हुआ वायरल

Triple Talaq case : Wife slaps husband in muzaffarpur
  • comment

मुजफ्फरपुर, बिहार तीन तलाक का मामले में पंचायत चल रही थी, लेकिन तीन तलाक के फैसले के बाद भरी पंचायत में पति-पत्नी के बीच कुछ ऐसा हुआ की नजारा देखकर लोग दंग रह गए। दरअसल बाद भरी पंचायत में शौहर के तीन तलाक कबूल है कहते ही बेगम ने अपने उस पर थप्पड़ रशीद दिया। घटना मुजफ्फरपुर के सरैंया प्रखंड के बसंतपुर उत्तरी पंचायत की है। बताया जा रहा है कि परिवारिक कलह के बाद पति पत्नी के बीच तलाक का फैसला लिया गया। परिवार की मौजूदगी में तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। इस दौरान दोनों में हाथापाई हो गई।

घटना का वीडियो आया सामने

इस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुर्सी पर बैठे लड़के का नाम मोहम्मद दुलारे है और वहीं दूसरी कुर्सी पर लड़की सोनी खातून बैठी नजर आ रही है, दोनों ने दो साल पहले लव मैरिज की थी। लेकिन पारिवारिक कलह के कारण दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया। फिर क्या पंचायत में पति-पत्नी का मामला पहुंच गया। पंचायत में शांति से दोनों की तलाक की प्रक्रिया चल रही होती है। इस दौरान एक शख्स वकील से बोलता है तलाक प्रक्रिया क्या है पूरी कराए। तो वकील साहब मोहम्मद दुलारे से कहते है कि तलाक का रस्म अदा कीजिए। तो वो एक तलाक दो तलाक और तीन तलाक कहता है। तीन तलाक सुनते ही पत्नी सोनी गुस्से में खड़ी होती है और उसके जवाब में सबके सामने पति थप्पड़ जड़ देती है। पति भी इसके जवाब में पलट कर उसने भी लड़की पत्नी को थप्पड़ लगा देता है। लोग बीच बचाव कर दोनों को अलग करते हैं।

X
Triple Talaq case : Wife slaps husband in muzaffarpur
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन