एक फ्लैट में लड़कियों को रखा जाता था, हर दस दिन में एक लड़की को मिलते थे 20 हजार रुपए

Bhaskar News Network | Jun 08,2018 07:24 AM IST

भागलपुर(बिहार)। भागलपुर में पकड़े गए बड़े देह व्यापार के धंधे में पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी है। इस आरोप में पकड़ी गई 23 साल की युवती ने खुलासा किया है कि वह वर्धमान जिले की रहने वाली है। भागलपुर का अनिल साह उर्फ बबलू साह उर्फ विकास साह लच्छीपुर से लड़कियों को मंगवा कर यहां देह व्यापार करवाता था। हर दस दिन में एक लड़की को 20 हजार रुपए मिलते थे। शहर में किराए का मकान लेकर अनिल साह इन लड़कियों को वहां रखता था और रात में उन्हें ग्राहकों के पास भेजता था।

मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट से शुरू होगी व्यावसायिक उड़ान; रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत होगा सर्वे

Bhaskar News | Jun 08,2018 06:32 AM IST

मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट से जल्द ही व्यावसायिक उड़ान शुरू होगी। गुरुवार को नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने उनसे मिलने गए नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा को आश्वासन दिया कि पताही एयरपोर्ट जल्द ही सर्वे कराया जाएगा। इस एयरपोर्ट को केंद्र की रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम में शामिल किया गया है।

महागठबंधन के उम्मीदवारों के चयन, एजेंडा सेटिंग के केंद्र में रहेंगे तेजस्वी

Bhaskar News | Jun 08,2018 06:25 AM IST

लोकसभा चुनाव में बिहार महागठबंधन के उम्मीदवारों के चयन, एक्शन प्लान, एजेंडा सेटिंग और चुनावी प्रचार के केंद्रबिन्दु तेजस्वी यादव होंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली में उनसे मिलने आये राजद के नेता तेजस्वी यादव को बिहार के सामाजिक समीकरण और एनडीए की कमजोर पक्ष को देखते हुए अभी से लोकसभा चुनाव के एजेंडा पर काम करने की बात की। दोनों नेता इस बात पर एकमत हुए कि सांप्रदायिक शक्तियों को बिहार और केंद्र से हटाने के लिए सीट एडजस्टमेंट को आड़े नहीं आने दिया जाएगा।

मिशन एडमिशन : आईआईटी के लिए 15 से रजिस्ट्रेशन

Bhaskar News | Jun 08,2018 06:11 AM IST

ज्वाइंट सीट एलोकेशन अथॉरिटी (जोसा) ने काउंसिलिंग शेड्यूल जारी कर दिया है। इस कॉमन काउंसिलिंग के जरिए आईआईटी, एनआईटी, ट्रिपलआईटी व सेंट्रल फंडेड तकनीकी संस्थानों में दाखिला मिलेगा। 100 संस्थानों के करीब 600 प्रोग्राम में छात्र नामांकन ले सकेंगे। हालांकि अबतक जोसा की ओर से सीट मैट्रिक्स जारी नहीं किया गया है। मैट्रिक्स जारी होने के बाद ही इस साल आईआईटी की सीटों की वास्तविक स्थिति सामने आ पाएगी।