पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

10 लाख बकाया मांगा तो बाॅडीगार्ड से स्टोन काराेबारी काे मारवा दी गाेली

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जेम्स स्टोन के 10 लाख रुपए के विवाद में खुद काे बीजेपी नेता बताने वाले राकेश सिंह के बॉडीगार्ड सुभाष कुमार ने कीमती पत्थर के कारोबारी मुकेश साव के पैर में गोली मार दी। घटना पीरबहोर थाने की दोरुखी गली में बुधवार की शाम हुई। घटना के वक्त राकेश भी था। जख्मी मुकेश को पीएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। गोली चलने से भीड़-भाड़ वाले इस इलाके में अफरातफरी मच गई। सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी ने बताया कि राकेश व सुभाष को गिरफ्तार कर लिया गया है। टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद ने बताया कि दोनों ओर से केस दर्ज कराया गया है। सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है। मुकेश शेखपुरा के अमानतपुर गांव का रहने वाला है। पटना में कुम्हरार के पास नयाटोला में रहता है। गया का रहने वाला राकेश एसकेपुरी के विवेकानंद मार्ग में रहता है। मुकेश को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद दर्जनों कारोबारी पीरबहोर थाने पहुंच गए और सुभाष और राकेश पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इधर, भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अशोक भट्ट ने कहा कि राकेश भाजपा का नेता नहीं है।

मुकेश का आरोप-बकाया पैसा मांगने पर मरवाई गाेली

मुकेश का कहना है कि छह माह पहले राकेश को कीमती नीलम पत्थर दिए थे। कई बार पैसा मांगा, लेकिन वह आनाकानी करते रहे। बुधवार की शाम राकेश बॉडीगार्ड के साथ पत्थर खरीदने आए थे। बकाया पैसा मांगने पर वे उलझ गए। लाखों रुपए के पत्थरों से भरा बैग छीन लिए। फिर बॉडीगार्ड को कहा कि गोली मार दो।

राकेश ने कहा- अपहरण कर ले जा रहे थे | राकेश का कहना है कि उसे पहले से ही लाइफ थ्रेट है। जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सचिवालय थाने में इसका केस भी दर्ज कराए हुए हैं। मुकेश से पत्थर नहीं लिए हैं। अगर लिए हैं तो उसका बिल दिखाए।

खबरें और भी हैं...