11 साल के बच्चे से अधेड़ ने किया यौनाचार, धराया

Patna News - स्कूल से घर लौट रहे एक 11 वर्षीय बच्चे के साथ एक 55 वर्षीय अधेड़ द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:07 AM IST
Bihta News - 11 year old child sexually assaulted
स्कूल से घर लौट रहे एक 11 वर्षीय बच्चे के साथ एक 55 वर्षीय अधेड़ द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी गांव निवासी वीरेंद्र राय के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित किशोर को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। इस बाबत पीड़ित 11 वर्षीय बच्चे के पिता ने वीरेंद्र राय पर अपने पुत्र के साथ दो बार अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाते हुए बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि वीरेंद्र राय बिहटा में किराए पर कमरा लेकर रहता है। एक दिन पूर्व जब मेरा पुत्र स्कूल से घर लौट रहा था था तो वीरेंद्र उसे जबरन पकड़कर अपने कमरे में ले गया तथा उसके साथ गंदा काम किया। इसकी जानकारी उनके पुत्र ने जब दी तो वे लोग भौंचक रह गए। पुत्र ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद उसने यह धमकी दी कि यदि इस बात को किसी से बताओगे तो तुम्हारा स्कूल जाना छुड़वा देंगे। दो दिन भी उसने मेरे पुत्र के साथ गलत काम किया था। इस बाबत थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पीड़ित किशोर को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में पीड़ित का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मसौढ़ी में कोचिंग के लिए निकली छात्रा से युवक ने की छेड़खानी

मसौढ़ी | थाना के एक गांव की 14 वर्षीया एक छात्रा के साथ तारेगना स्टेशन पर शुक्रवार को एक युवक ने उस वक्त छेड़खानी की, जब वह अपने घर से पढ़ने के लिए मसौढ़ी स्थित एक कोचिंग जा रही थी। इस संबंध में छात्रा ने थाना के रहमतगंज निवासी सद्दाम हुसैन के खिलाफ तारेगना जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना के विषय में बताया जाता है कि छात्रा रोज की भांति शुक्रवार की सुबह भी अपने घर से मसौढ़ी कोचिंग में पढ़ने जा रही थी।

X
Bihta News - 11 year old child sexually assaulted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना