13 वर्षीय बच्चे को बुरी तरह पीटा और फिर नंगा किया, एक गिरफ्तार

Patna News - थाना के बरनी रोड़ स्थित मोहल्ले में शनिवार की शाम 13 वर्षीय एक बच्चे पर चोरी का आरोप लगा मोहल्ले के ही मदन मोहन लाल व...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:11 AM IST
Fatuha News - 13 year old child badly beaten and then nude arrested one
थाना के बरनी रोड़ स्थित मोहल्ले में शनिवार की शाम 13 वर्षीय एक बच्चे पर चोरी का आरोप लगा मोहल्ले के ही मदन मोहन लाल व उसके पुत्र बिट्टू कुमार ने लाठी व लोहे की रड से न केवल बुरी तरह पिटाई की बल्कि किशोर को पूरी तरह नंगा कर मोहल्ले में छोड़ दिया। हालांकि बाद में किशोर को नग्न अवस्था में देख आसपास के लोगों ने उसे कपड़े देकर इलाज के लिए पास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। उक्त घटना में किशोर गंभीर रूप से जख्मी होकर बेहोश हो चुका था।

इस संबंध में जख्मी किशोर कुंदन कुमार की मां विधवा संगीता देवी के बयान पर बरनी रोड़ के मदनमोहन लाल व उसके पुत्र बिट्टू के खिलाफ मसौढ़ी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इधर खबर लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपी मदनमोहन लाल को हिरासत में ले लिया था। मिली जानकारी के मुताबिक जहानाबाद रोड़ के कृष्णापुरी मोहल्ला निवासी स्व. बच्चू प्रसाद का पुत्र कुंदन कुमार शनिवार की शाम अपने घर से खेलने के लिए बरनी रोड़ मोहल्ला में गया था। आरोप है कि इसी बीच अभियुक्त मदनमोहन लाल और उसके पुत्र बिट्टू ने उसे पकड़ लिया और उसपर घर में घुसकर छड़ , सिमेंट , चूड़ी व खिड़की चोरी करने का आरोप लगा उसकी बुरी तरह पिटाई करने लगा। आरोपी पिता -पुत्र ने किशोर कुंदन की इतनी पिटाई कर दी कि उसके शरीर के कई हिस्सों में जख्म के गहरे निशान बन गए। बाद में उन्होंने कुंदन को पूरी तरह नंगा कर दिया और उसे उसी अवस्था में मोहल्ले में नंगा छोड़ दिया। बाद में कुछ स्थानीय लोगों ने कुंदन को कपड़े देकर उसे अस्पताल पहुंचाया। इधर इस बाबत पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी मदनमोहन लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके पुत्र की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

फतुहा| बीते शुक्रवार को एक युवक द्वारा घर मेें घुसकर अकेली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश मे आया है। इस सन्दर्भ मे पीड़ित नाबालिग छात्रा के पिता के द्वारा थाने मे शनिवार को उस युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बांकी पुर गोरख के राकेश कुमार उर्फ बमबम लहेरी है। घटना के संबंध मे बताया जाता है कि नाबालिग छात्रा के माता-पिता दुकान पर चले गए। इसी दौरान छात्रा स्कूल से घर लौटी। इस स्थिति को देखकर आरोपी चोरी छिपे घर मे घुस गया तथा उसे गलत नियत से दबोच लिया। इसी बीच छात्रा रोने लगी तो घर के बाहर खेल रहे छोटे भाई वहां पहुंच गया। आरोपी के द्वारा उसे भी पैसे का प्रलोभन देकर चुप कराने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी घर से निकल फरार हो गया। पीड़ित छात्रा ने पुलिस के समक्ष भी आपबीती सुनाई है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई करने मे जुटी है।

शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक शोषण, दो माह की गर्भवती ने दर्ज कराई प्राथमिकी

मसौढ़ी| थाना के एक मोहल्ले की दो माह की गर्भवती एक युवती ने तारेगना डीह मोहल्ला निवासी मो. जलील अंसारी के पुत्र रॉकी अंसारी पर शादी का झांसा देकर दो सालों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बना उसे गर्भवती बनाने का आरोप लगा शनिवार को मसौढ़ी थाना में केस दर्ज कराई है। पीड़ित युवती का यह भी आरोप है कि आरोपी युवक ने उससे शादी से इंकार कर अब अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसकी हत्या की साजिश रच रहा है। पीड़ित युवती का आरोप है कि रॉकी अंसारी ने उससे शादी करने का झांसा देकर दो वर्षों तक उसके साथ संबंध बनाये जिससे वह दो माह की गर्भवती हो गई। बाद में जब रॉकी को इस बारे में बताया तो उसने उससे शादी करने से इंकार कर उसे छोड़ दिया। बाद में शुक्रवार को जब पीड़िता रॉकी के घर पहुंची तो उसे उसके घरवालों ने गाली गलोज व धमकी देकर वहां से जबरन भगा दिया। इस संबंध में पीड़ित युवती ने रॉकी अंसारी उसके पिता मो. जलील , भाई मो. वाहिद , मो. जाहिद . बजरंगी व उसकी मां के खिलाफ शनिवार को मसौढ़ी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

X
Fatuha News - 13 year old child badly beaten and then nude arrested one
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना