मनेर में हरियाणा निर्मित 144 बोतल विदेशी शराब जब्त, धंधेबाज भागा

Patna News - छितनावां से बुधवार की रात हरियाणा निर्मित 3 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई है जबकि पुलिस को देखते ही तस्कर फरार हो...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Maner News - 144 bottles of indian liquor seized in maner liquor seized
छितनावां से बुधवार की रात हरियाणा निर्मित 3 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई है जबकि पुलिस को देखते ही तस्कर फरार हो गए। जब्त शराब 144 बोतल है। गुरुवार को इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीनिवास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि छितनावां में सुरक्षा तटबंध के नीचे उत्तर दिशा में अंग्रेजी शराब बेेची जा रही है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब बरामद कर ली। तस्करों की पहचान के लिए छापेमारी की जा रही है।

50 लीटर महुआ शराब के साथ एक गिरफ्तार

फतुहा |
गुरुवार को नदी थाने की पुलिस ने पक्की दरगाह से एक ऑटो पर लदी पचास लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ऑटो भी जब्त कर लिया है। गिरफ्तार युवक रुकुनपुर गांव निवासी मनोज कुमार है जो शराब को पटना की ओर ले जा रहा था।

मिठाई दुकान से शराब बरामद, दो गिरफ्तार

बाढ़ |
थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर स्टेशन बाजार की एक मिठाई दुकान मंे छापेमारी करते हुए 20 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दुकानदार तथा उसके स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि उन्हंे गुप्त सूचना मिली थी की एक मिठाई की दुकान में शराब का धंधा होता है। सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुकान के अंदर जब तलाशी ली तब बरामदगी की गई।

X
Maner News - 144 bottles of indian liquor seized in maner liquor seized
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना