मुजफ्फरपुर / भीड़ हिंसा के खिलाफ लगीं 17 पंचायतें, 6000 लोग हुए शामिल



चनपटिया में भीड़ हिंसा के खिलाफ शपथ लेते स्कूल के छात्र व शिक्षक। चनपटिया में भीड़ हिंसा के खिलाफ शपथ लेते स्कूल के छात्र व शिक्षक।
X
चनपटिया में भीड़ हिंसा के खिलाफ शपथ लेते स्कूल के छात्र व शिक्षक।चनपटिया में भीड़ हिंसा के खिलाफ शपथ लेते स्कूल के छात्र व शिक्षक।

  • अहिंसात्मक अभियान में सभी ने बेकसूरों का खून नहीं बहने देने की ली शपथ

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 08:01 AM IST

मुजफ्फरपुर. भीड़ हिंसा के खिलाफ दैनिक भास्कर और पंचायतों के अहिंसात्मक अभियान में शुक्रवार को 17 पंचायतों में 6000 से अधिक लोग शामिल हुए। पांच जिलों में हुई पंचायतों में लोगों से अफवाह में नहीं आने की अपील की गई। सीतामढ़ी में दैनिक भास्कर की पहल पर महिला विकास मोर्चा ने प्रतिकार मार्च निकाला और लोगों को जागरूक किया।

 

नौतन के एमजीओ पब्लिक हाई स्कूल के बच्चों ने शिक्षकों के नेतृत्व में भीड़ हिंसा के खिलाफ प्रभात फेरी निकाली।  बेतिया के चनपटिया नगर पंचायत के इस्मा पब्लिक स्कूल के बच्चे भीड़ हिंसा के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम में शामिल हुए। स्कूल के शिक्षक व निदेशक मंडल के सदस्य भी उपस्थित थे। वहीं, नरकटियागंज अनुमंडल के कुंडिलपुर गांव में पंचायत लगी। इसमें भीड़ हिंसा के खिलाफ जागरूकता फैलाने की शपथ ली। 

 

नौतन के एमजीओ पब्लिक हाई स्कूल के बच्चों ने भीड़ हिंसा के खिलाफ प्रभात फेरी निकाली। चौतरवा के श्री नित्या इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने भीड़ हिंसा के खिलाफ संकल्प लिया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना