अधिकारी की बात नहीं सुन रही एजेंसी स्टोर में धूल फांक रहे 1800 बल्ब

Patna News - नगर पंचायत की सड़कों को दुधिया रोशनी से जगमग करने की कवायद में लगे नगर पंचायत प्रशासन के साथ नगरवासियों को अभी और...

Jan 23, 2020, 08:21 AM IST
Maharajganj News - 1800 bulbs blazing dust in agency store not listening to official
नगर पंचायत की सड़कों को दुधिया रोशनी से जगमग करने की कवायद में लगे नगर पंचायत प्रशासन के साथ नगरवासियों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। गौरतलब है कि राज्य सरकार राज्य के नगर निकाय की सड़कों पर एलईडी लाइट लगाने का जिम्मा राज्य के पावर कंपनी ईईएसएल पावर को दिया है। इसको लेकर नगर पंचायत कार्यालय के स्टोर में 1800 एलईडी लाइटें चार माह से धूल फांक रही हैं। इस संबंध में नगर कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि ईईएसएल पावर कंपनी के अधिकारियों को लाइट लगाने के लिए कई बार पत्र लिखा गया है। लेकिन, हर बार पावर कंपनी के द्वारा अन्यत्र नगर निकाय में कार्य चल रहा है, वहां से कार्य खत्म होने के बाद महाराजगंज नगर पंचायत में एलईडी लाईट लगाने का कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा की बात कही जाती है।

दूधिया रोशनी से शहर को चमकाने की योजना पर नहीं दिया जा रहा है ध्यान

नगर पंचायत कार्यालय के स्टोर में रखी एलईडी लाइट।

जल्द शुरू होगा शहर में लाइट लगाने का काम

नगर कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव के समक्ष इस संबंध में बातचीत हुई है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही महाराजगंज नगर पंचायत में एलईडी लाइट लगाने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

X
Maharajganj News - 1800 bulbs blazing dust in agency store not listening to official
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना