--Advertisement--

सेवानिवृत्त रेलकर्मी के खातों का पिन पूछ कर 2.61 लाख निकाले

Patna News - खगौल| बदमाशों ने एक सेवानिवृत रेलकर्मी के अलग-अलग खातों से एटीएम का पिन और फोन पर आया ओटीपी पूछ 2.61 लाख रुपए निकाल...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:40 AM IST
Patna News - 261 lakhs removed from the accounts of retired railway workers
खगौल| बदमाशों ने एक सेवानिवृत रेलकर्मी के अलग-अलग खातों से एटीएम का पिन और फोन पर आया ओटीपी पूछ 2.61 लाख रुपए निकाल लिया। इस संबंध में गाड़ीखाना के रहने वाले मोहन पासवान ने खगौल थाने में शिकायत दी है। पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने कई बार कॉल कर झांसे में लेते हुए सभी खातों के के एटीएम का पिन नंबर पूछ। साथ ही मोबाइल पर आया ओटीपी बताने को कहा। बदमाशों की बातों में आते हुए उन्हें सारी जानकारी दे दी जिसके बाद उन्हें खाते से रुपयों की निकासी का पता चला।

देसी कट्‌टा के संग युवक गिरफ्तार

पटना सिटी। चौक थाना पुलिस ने लोडेड देसी कट्‌टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई एआई खान ने हरनाहा टोला निवासी मो. रियाज के पुत्र मो. सैफ को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक कट्‌टा व लोडेड एक 3.15 बोर का कारतूस मिला है। युवक अपराध की योजना से घूम रहा था।

गेसिंग कूपन के अड‌्डे पर छापेमारी, दो धराए

पटना सिटी। आलमगंज थाना पुलिस ने दुर्गाचरण लेन में गेसिंग कूपन के अड‌्डे पर छापेमारी कर दो युवकों को गिरफ‌्तार किया है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि दुर्गाचरण लेन में की गई छापेमारी में हमाम निवासी कैसर व घघा घाट निवासी अनिल सहनी को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के पास से गेसिंग कूपन, रुपए व अन्य सामान जब्त किए गए।

X
Patna News - 261 lakhs removed from the accounts of retired railway workers
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..