फुलवरिया से 2814 बोतल शराब जब्त, धंधेबाज के खिलाफ केस

Patna News - फुलवरिया गांव में शुक्रवार की रात जाेरदार बारिश के बीच पुलिस ने 2814 बोतल शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष अभिमन्यु...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Maharajganj News - 2814 bottles of liquor seized from fulvaria case against the financier
फुलवरिया गांव में शुक्रवार की रात जाेरदार बारिश के बीच पुलिस ने 2814 बोतल शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने बताया कि इस मामले में फुलवरिया निवासी संजय गोड़ व रामानंद यादव को अभियुक्त बनाया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

मोहन बाजार से विदेशी शराब बरामद

महाराजगंज | मोहन बाजार में स्थानीय पुलिस ने छापेमारी कर विदेशी शराब की 20 फ्रूटी पैक बरामद की है। जानकारी के अनुसार मोहन बाजार निवासी गीता देवी पति मनोज चौधरी के घर शुक्रवार की शाम पुलिस ने छापेमारी की थी। धंधेबाज मनोज चौधरी मौके से फरार हो गया। छापेमारी दल का नेतृत्व एएसआई अरुण कुमार सिंह ने किया।

30 लीटर शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

पचरुखी| गम्हरिया बाजार से शनिवार की दोपहर पचरुखी पुलिस ने 30 लीटर विदेशी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी कुशीनगर उत्तर प्रदेश का पवन तिवारी बताया जाता है। वह गम्हरिया बाजार के समीप गोपालपुर मोड़ पर रूम लेकर कपड़ा फेरी का काम करता था। आरोप है कि पड़ोसी उसी की आड़ में शराब का धंधा भी करता था। जैसे ही इसकी भनक पुलिस को मिली वैसे ही छापेमारी कर धंधेबाज को शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

X
Maharajganj News - 2814 bottles of liquor seized from fulvaria case against the financier
COMMENT