• Home
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • 3 children drown in the river in Darbhanga. Dead body of two children recovered from the river. NDRF is searching for one child.
--Advertisement--

बागमती नदी में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से हुई मौत

पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

Danik Bhaskar | Jul 10, 2018, 07:51 PM IST

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले में मंगलवार को बागमती नदी में 3 बच्चे डूब गए। एनडीआरएफ की टीम ने तीनों बच्चों का शव बरामद कर लिया है। घटना मब्बी ओपी थाना इलाके की है। पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

तेज बहाव के कारण डूबे बच्चे
-मिली जानकारी के मुताबिक 6 बच्चे नहाने के लिए बागमती नदी गए थे। मानसून के कारण नदी का जलस्तर काफी बढ़ हुआ था। बच्चों को नदी की गहराई का अंदाज नहीं था। तीन बच्चे नदी में जैसे ही आगे बढ़े, तेज बहाव की वजह से डूबने लगे। बच्चों ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया। बाहर बैठे तीन बच्चों में से एक ने घर जाकर घटना की जानकारी परिजनों को दी।

-सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और तीनों की तलाश शुरू की। पुलिस भी एनडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंची। गोताखोरों ने तीनों शवों को बाहर निकाल लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक बच्चों की पहचान सोहेल अंसारी, तौसिफ और आबिद के रूप में हुई है। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।