पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़हरिया में अर्द्धनिर्मित शौचालय में छिपा कर रखी गई 31 कार्टन शराब बरामद

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उत्पाद विभाग की पुलिस ने बडहरिया थाने के गौसीहाता गांव से एक अर्द्धनिर्मित शौचालय से बीयर, देशी शराब तथा अंग्रेजी शराब को जब्त कर लिया। पुलिस ने 31 कार्टन में रखे 1169 बोतल, 19 कार्टन में विदेशी 11 कार्टन बीयर तथा एक कार्टन देशी बंटी बब्ली शराब जब्त कर लिया। उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गौसीहाता गांव में शराब का धंधा किया जा रहा है। जिसके आधार पर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को आने की भनक लगते ही धंधेबाज फरार हो गया। जब्त की गई शराब की कीमत 2 लाख रूपए बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत रामबाबू प्रसाद तथा राकेश कुमार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छापेमारी दल में उत्पाद अधीक्षक के साथ जनार्द्धन प्रसाद, मुन्ना कुमार, चंद्रमणि उत्पाद बल के जवान शामिल रहे।

दो अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर शराब के साथ तीन गिरफ्तार : उत्पाद विभाग की टीम ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 100 कार्टन में रखे 45 सौ बोतल शराब को जब्त कर लिया। वहीं शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक पिकअप को भी जब्त कर लिया। उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गुठनी थाना क्षेत्र के मेहरौना श्रीकरपुर चेकपोस्ट से एक पिकअप से 100 कार्टन में रखे 900 लीटर शराब जिसकी बाजार में कीमत 9 लाख रूपए बताई जाती है को जब्त कर लिया। पुलिस ने दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया। गिरफ्तार धंधेबाज देवरिया निवासी ओमप्रकाश यादव व धनंजय प्रसाद है। वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुरैना गांव में छापेमारी कर 50 बोतल शराब के साथ राजू रावत को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने दाेनों ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सभी धंधेबाजों को जेल भेज दिया।

गौसीहाता में शौचालय में छुपा कर रखी शराब।

एक पेटी शराब के साथ बोलेरो जब्त

तरवारा | जीवी नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर गांव के पास तरवारा- बड़हरिया मुख्य पथ पर पुलिस ने 1 पेटी शराब लदी एक बोलेरो को जब्त कर लिया। बतादें कि पुलिस जीप को देख बोलेरो चालक बोलेरो सड़क के किनारे छोड़ कर फरार हो गया। जिससे पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने बोलेरो की सघन जांच की गई। जिसके बाद उसमें 1 पेटी शराब बरामद कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...