• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Guthni News 344 boxes filled with haryana made liquor were seized carrying 30 lakh liquor in hiding

हरियाणा निर्मित शराब की 344 पेटी से भरा ट्रक जब्त, छुपाकर ले जाई जा रही थी 30 लाख की शराब

Patna News - पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा द्वारा चलाये गये समकालीन अभियान के दौरान गुठनी पुलिस ने लागातार दूसरे दिन शुक्रवार को...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:52 AM IST
Guthni News - 344 boxes filled with haryana made liquor were seized carrying 30 lakh liquor in hiding
पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा द्वारा चलाये गये समकालीन अभियान के दौरान गुठनी पुलिस ने लागातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी लाखो के शराब से भरे आइसर मिनी ट्रक को जप्त किया है तथा उसके चालक व सह चालक को गिरफ्तार किया है। जप्त शराब की ट्रक दिल्ली से आ रही थी, जिसमें हरियाणा निर्मित 344 पेशी शराब जिसकी किमत करीब 30 लाख बतायी जा रही है, लदी थी। थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने बताया कि शुक्रवार के अहले सुबह हरियाणा से गाजियाबाद होते हुए बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी दौरान गुठनी पुलिस को भनक लग गई। बताते हैँ कि श्रीकरपुर पुलिस चेक पोस्ट के प्रभारी हरिवंश यादव आरक्षी बलिष्टर यादव, गोलू यादव, अमरजीत सिंह, अवधेश यादव व शैलेन्द्र यादव के साथ यूपी मेहरौना की ओर से आनेवाली वाहनो की जांच कर रहे थे। जांच के क्रम में यूपी की ओर से यूपी 32 सी 6237 नंबर की आइसर मिनी ट्रक आता दिखाई दिया जिसको रोक कर पूछताछ शुरू किया तो गाड़ी में शराब होने की शंका हुई।

गुठनी थाने में जप्त शराब से भरा ट्रक।

शक के आधार पर वाहन को की गई जांच

शंका के आधार पर वाहन को पूरी तरह जांच किया गया तो शराब निकला। शराब निकलते ही थानाध्यक्ष को सूचित किया तो थानाध्यक्ष पहुच कर विधिवत जांच कर चालक सह चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए चालक व सह चालक क्रमशः हरियाणा और दिल्ली का निवासी है जिसमे हरियाणा के सोनीपत जिलार्न्तगत कुंडली थानाक्षेत्र निवासी विजेंद्र राम का पुत्र नंदकिशोर राम तथा दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी अयोध्या प्रसाद तिवारी का पुत्र इंद्रमणि तिवारी है। गश्ती जांच दल में थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार के साथ एसआई विनोद कुमार सहित जिला बल के जवान मौजूद थे। संवाद प्रेषण तक ट्रक अनलोड नही हो सका था। ज्ञात हो कि कौन शराब है और कितना है हालांकि काफी मात्रा में शराब है और अनार फल के पैकेट से उसे ट्रक में ढका गया है।

220 बोतल क्रेजी रोमियों के साथ एक गिरफ्तार

हसनपुरा |
एमएच नगर थाना क्षेत्र के पकड़ी से पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब तस्कर को 220 बोतल क्रेजी रोमियों शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश निर्मित क्रेजी रोमियो ब्रांड की 180 एमएल के 220 पीस शराब के साथ शनिकुमार राम को गिरफ्तार किया गया। वही थानाध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में लगातार छापेमारी होती रहेगी। शराब बेचने वाले कारोबारियों को छोड़ा नही जाएगा।

X
Guthni News - 344 boxes filled with haryana made liquor were seized carrying 30 lakh liquor in hiding
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना