पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फुटपाथ पर सोए बच्चों को कार ने रौंदा; 3 की मौत, रफ्तार करीब 100 थी, एक सेकंड में चारों काे कुचला

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भीड़ ने ड्राइवर की ईंट-पत्थर से हत्या की, एक बच्चा घायल, कार चालक के चचेरे भाई को किया अधमरा

पटना. पटना में तेजी से जा रही एक्सयूवी कार ने आगमकुआं के फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया। मंगलवार देर रात हुई घटना में तीन बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक घायल हाे गया। चार बच्चाें काे राैंदने के बाद भागने के चक्कर में कार पाेल से टकरा गई अाैर एक हाेटल की सीढ़ी काे तोड़ते हुए पलट गई। हादसे में राजू (11), रोहित (13) हलेंद्र (12) की मौत हो गई जबकि मनीष (14) जख्मी हो गया।

 

उग्र भीड़ ने पुलिस के सामने ही ड्राइवर सौरभ उर्फ गाेलू और चचेरे भाई मनीष काे कार से निकाला और ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। 22 साल के गाेलू की माैके पर माैत हाे गई जबकि मनीष अधमरा हाे गया। रात करीब दाे बजे भीड़ ने कार मेंं ताेड़फाेड़ के साथ ही चार घंटे तक सड़क जाम कर हंगामा और अागजनी की। पुलिस व लोगों के बीच झड़प हुई। लोगों ने वाहनों पर पथराव कर पुलिसकर्मियाें को खदेड़ दिया।

 

रफ्तार करीब 100 थी, एक सेकंड में चारों काे कुचला
घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसे की तस्वीर कैद हुई है। कैमरे में दिखता है कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त सड़क खाली थी। एक-दाे वाहन ही गुजर रहे थे। इसी बीच तेजी से यह एक्सयूवी कार सड़क छाेड़कर एकदम बांई ओर आ गई। कार की स्पीड करीब 100 किमी प्रति घंटा थी। तेजी से आ रही कार ने पलभर में साेए हुए चार बच्चाें काे राैंद दिया। उसके बाद वहां पर साे रहे लाेग उठे अाैर शाेर मचाते हुए इधर-उधर भागने लगे। यहां रहने वाले करीब दाे साै लाेग जमा हाे गए और फिर ताेड़फाेड़ शुुरू कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें