पीएमसीएच कैंपस में 12 दिनाें के भीतरदूसरी बार शराब की 40 बोतलें बरामद

Patna News - पीएमसीएच की सुरक्षा में शराब के धंधेबाजाें ने फिर सेंध लगा दी है। शुक्रवार को पीएमसीएच टीओपी प्रभारी ने...

Jan 25, 2020, 08:31 AM IST
Patna News - 40 bottles of liquor seized second time within 12 days at pmch campus

पीएमसीएच की सुरक्षा में शराब के धंधेबाजाें ने फिर सेंध लगा दी है। शुक्रवार को पीएमसीएच टीओपी प्रभारी ने राजेंद्र सर्जिकल ब्लॉक स्थित प्लांट के छज्जे से रॉयल स्टैग की 40 बोतलें बरामद कीं। शराब मिलने के बाद पीएमसीएच प्रशासन में हड़कंप मच गया। 12 दिनाें के अंदर दूसरी बार पीएमसीएच परिसर से शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। 12 जनवरी को ओपीडी के गेट नंबर 2 के पास से पुलिस ने 17 बोतल शराब बरामद करने के साथ ही तस्कर अमित कुमार को गिरफ्तार किया था। पीरबहोर के थानेदार रिजवान अहमद खान ने बताया कि पुलिस शराब तस्करों व माफियाओं का सुराग लगाने में जुटी है।

मेस से पहले भी मिली है शराब

बड़ा सवाल- क्या जांच नहीं करते गार्ड?

राजेंद्र सर्जिकल ब्लॉक स्थित प्लांट के छज्जे पर मिली, मचा हड़कंप

पीएमसीएच से बरामद शराब की बोतलें।

2017 में पीएमसीएच हॉस्टल के मेस से भी शराब बरामद की गई थी। पुलिस ने गार्ड, मेस के कई कर्मियों के साथ ही जूनियर डॉक्टर को भी गिरफ्तार किया था। किसी की मिलीभगत से ही यह धंधा वहां चल रहा है।

सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर बिहार के सबसे बड़े इस अस्पताल में शराब की बोतलें कैसे पहुंच जा रही हैं? धंधेबाज शराब की बोतलें लेकर कैसे पहुंच जाते हैं? पीएमसीएच के गार्ड व सुरक्षा में लगे अन्य कर्मी शराब तस्करों को परिसर में कैसे जाने देते हैं? उनके झोले व बैग की तलाशी क्यों नहीं ली जाती? कहीं ऐसा ताे नहीं कि पीएमसीएच का ही काेई शराब मंगवाता है और सप्लाई कराता है। पुलिसिया जांच में इन बातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

X
Patna News - 40 bottles of liquor seized second time within 12 days at pmch campus

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना