फतुहा के किसान हत्याकांड मामले में 7 पर नामजद केस

Patna News - मंगलवार को सुपनचक गांव में किसान राजदेव राय उर्फ भगतजी की हत्या मामले में पुलिस ने सात नामजद व अन्य अज्ञात के...

Jan 16, 2020, 07:21 AM IST
Fatuha News - 7 named in fatuha39s farmer murder case
मंगलवार को सुपनचक गांव में किसान राजदेव राय उर्फ भगतजी की हत्या मामले में पुलिस ने सात नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यह प्राथमिकी मृतक की प|ी अमीरक देवी के बयान पर कराई गई है। हालांकि इस मामले में अबतक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन, थानाध्यक्ष मनीष कुमार के अनुसार इस मामले का पटाक्षेप जल्द ही हो जाएगा। इसके लिए पुलिस की एक टीम लगातार छापेमारी कर रही है। विदित हो कि जमीन विवाद में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान राजदेव राय की उनके ही गांव में बनी पुलिया के पास गोली मार कर हत्या कर दी थी।

दो असलहाें और 15 गोलियों के साथ बाप बेटा गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही इतिहास

फतुहा | मंगलवार की रात पुलिस ने प्रह्लादचक गांव से एक मस्कट राइफल, एक कट्टा तथा 15 गोलियों के साथ बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार अवधेश पासवान तथा उसके बेटे दीपक कुमार का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। इसकी जानकारी पर फतुहा पहुंचे पटना के ग्रामीण एसपी कांतेय कुमार मिश्रा ने बताया कि जब पुलिस मंगलवार को सुपनचक गांव में हुई हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी, तभी पुलिस को पता चला कि प्रह्लादचक गांव के एक घर में अवैध रूप से कुछ आर्म्स छिपाकर रखे गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने उस घर में छापेमारी की तो आर्म्स के साथ दो लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

X
Fatuha News - 7 named in fatuha39s farmer murder case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना